बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

नियोजित शिक्षकों के आश्रितों कोरोना काल में मिले 50 लाख सहायता राशि।

नियोजित शिक्षकों के आश्रितों कोरोना काल में मिले 50 लाख सहायता राशि।

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ प्रमंडलीय शाखा मगध गया की वर्चुअल मीटिंग शनिवार संपन्न हुई । मुख्य रूप से मगध प्रमंडल में महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों पर विचार विमर्श किया गया। कोरोना महामारी से जिन शिक्षकों की आकस्मिक हुई मृत्यु पर श्रद्धा सुमन की गई। साथ ही वैसे शिक्षकों के आश्रितों को सरकार द्वारा मिलने वाले लाभ को अभिलंब दिलाने पर चर्चा की गई। वर्चुअल मीटिंग में मगध प्रमंडल के सभी संघीय पदाधिकारियों ने राज्य अध्यक्ष से अनुरोध किया कि जिन शिक्षकों की मृत्यु कोरोना संक्रमण से हुई है उनके आश्रितों को आपदा प्रबंधन के तहत मिलने वाली राशि को बढ़ाकर 50 लाख रुपये दिलायी जाय।

नियोजित शिक्षकों को मिलेगा बढ़ा हुआ वेतन।


 इसके अलावा जितने प्रकार की राशि जैसे ग्रुप बीमा, इंश्योरेंस, एपीएफसी आदि की सुविधा दी जाए। वर्चुअल मीटिंग की अध्यक्षता श्रीराम भजन शर्मा ने की। इस अवसर पर प्रमंडलीय सचिव राजेंद्र शर्मा, प्रमंडलीय उपाध्यक्ष हीरालाल यादव, जिला सचिव डॉ अनुज कुमार, जिला जिला अध्यक्ष रागीब हसन, कार्यकारिणी सदस्य डॉ मनोज कुमार निराला, माध्यमिक शिक्षक संघ के कोषाध्यक्ष नर्मदेश्वर शर्मा पन्ना, राज्य अध्यक्ष केदारनाथ पांडे, महासचिव शत्रुघ्न प्रसाद सिंह, कार्यकारी महासचिव विनय मोहन आदि उपस्थित हुए।


Buy Amazon Product