बड़ी खबरें

सरकार में सभी जिला शिक्षा पदाधिकारी को दिया अब इन नियोजित शिक्षकों को वेतन बंद का आदेश।

सरकार में सभी जिला शिक्षा पदाधिकारी को दिया अब इन नियोजित शिक्षकों को वेतन बंद का आदेश।

जिला शिक्षा कार्यालय ने सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, विद्यालय अवर निरीक्षक एवं सभी प्रधानाध्यापक को कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण कराने का निर्देश जारी किया है। जिला शिक्षा पदाधिकारी कौशल किशोर ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। सभी को टीका लेने के लिए जागरूक किया जा रहा है इसके बावजूद कई शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी अब तक टीकाकरण नहीं कराए हैं।

वैक्सीन लेकर जमा करें प्रमाणपत्र तभी मिलेगा जून माह का वेतन

उन्होंने बताया कि जून माह में वैसे ही शिक्षकों का वेतन दिया जाएगा जिन्होंने कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण लिया है। इसके लिए एक अधिसूचना जारी करते हुए सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, विद्यालय अवर निरीक्षक एवं प्रधानाध्यापक को शिक्षक का अनुपस्थिति विवरण देने से पहले अपने शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारियों का पहला अथवा दूसरा डोज का स्व अभिप्रमाणित प्रमाण पत्र देना होगा।

फॉर्मेट में शिक्षक एवं कर्मचारी के उपस्थिति विवरण एवं नाम के सामने डोज प्रथम एवं द्वितीय का नंबर अंकित करना होगा। तभी शिक्षकों का वेतन दिया जाएगा। सभी शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी से कोरोना का टीकाकरण लेने के लिए डीईओ ने आग्रह भी किया।


Buy Amazon Product