बड़ी खबरें

बड़ी खबर कृषि कानूनों के ऊपर अमित शाह का बड़ा बयान | एमएसपी और जमीन हमेशा किसानों की रही है रहेगी |

बड़ी खबर कृषि कानूनों के ऊपर अमित शाह का बड़ा बयान | एमएसपी और जमीन हमेशा किसानों की रही है रहेगी |

दिल्ली में किशन गढ़ गांव महरौली में गौशाला पंहुचे गृह मंत्री अमित शाह किसानों के साथ प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले तीन कृषि बिल के विरोध के लिए राहुल गांधी, शरद पवार सहित विपक्षी पाटिर्यों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि किसानों से कहा कि एमएसपी और जमीन हमेशा किसानों की रही किसानों की रहेगी। किसानों से एमएसपी और जमीन कोई नहीं छीन सकता।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्पष्ट कर दिए है कि एमएसपी जारी रहेगी। शाह ने कहा कि विपक्ष अन्नदाताओं को गुमराह न करें। यूपीए वालों को एमएसपी पर बोलने का अधिकार नहीं है। मोदी ने 2014-19के बीच किसानों के लागत से डेढ़ गुना बढ़ाकर किसानों को सुविधा दी। किसान सम्मेलन में अमित शाह ने कहा कि आज के दिन हम सब महत्वपूर्ण कार्यक्रम के लिए एकत्र हुए।

 

अमित शाह ने कहा कि आज 12बजे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के नौ करोड़ किसानों के एकाउंट में 18 हजार करोड़ रुपए ट्रांसफर करेंगे। शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने तब से वह किसानों के हित के बारे में सोच रहे हैं। शाह ने राहुल गांधी, शरद पवार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने किसानों के बारे में कुछ नहीं सोचा।

 

दस साल तक कांग्रेस, यूपीए की सरकार रही उन्होंने 10 साल में 60 हजार करोड़ का लोन माफ किया था। मोदी सरकार ने ढ़ाई साल में किसानों को सीधा उनके एकाउंट में 95 हजार करोड़ डाल दिया। शाह ने कहा कि अब बीच में कोई बिचौलिया नहीं है, एक क्लिक करते ही सारा पैसा किसानों के खाते में जाता है। इसको कहते है किसानों का हितैषी। उन्होंने कहा कि जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने उन्होंने किसानों के हितों को प्राथमिकता पर रखी।


Buy Amazon Product