बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

बड़ी खबर कोरोना-वैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल के लिए तैयारी शुरू

बड़ी खबर कोरोना-वैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल के लिए तैयारी शुरू

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने देशी कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल में शामिल होने के लिए विज्ञापन जारी किया है। जिसमें वॉलंटियर्स को इसमें शामिल होने की अपील की है। विज्ञापन में लिखा है कि एम्स में को-वैक्सीन का पहले व दूसरे चरण का सफल ट्रायल किया जा चुका है। फिलहाल तीसरे चरण का ट्रायल चल रहा है।

 

आप तीसरे चरण का हिस्सा बनना चाहते है तो 31 दिसंबर तक आप एनरोलमेंट करवा सकते है। इसके लिए एम्स के सामुदायिक मेडिसिन विभाग की ओर से 7428847499 वाट्सएप नंबर जारी किया गया है। जिसके जरिए भी आवेदन किया जा सकता है।

 

इच्छुक व्यक्ति सीटीएम्स डॉट कोविड19 ऐट द रेट जीमेल डॉट कॉम के जरिए भी अपना आवेदन कर सकते हैं। एम्स के मुताबिक को-वैक्सीन व्होल-वॉरयन इनेक्टिवेटिड वैक्सीन है। जिसे भारत बायोटेक और आईसीएमआर ने मिलकर विकसित किया है। बता दें इससे पहले एम्स ने तीसरे चरण के लिए आवेदन मांगे थे। जिसमें 1500 से अधिक वॉलंटियर्स की जरूरत है। लेकिन 200 के करीब वॉलंटियर्स इसमें शामिल हुए।


Buy Amazon Product