बड़ी खबरें

शिक्षकों को मिली खुशखबरी सरकारी स्कूल के संचालन में हुआ भारी परिवर्तन जान ले अब कितने बजे तक स्कूल चलेगाशिक्षकों को मिली खुशखबरी सरकारी स्कूल के संचालन में हुआ भारी परिवर्तन जान ले अब कितने बजे तक स्कूल चलेगा 2006 से लेकर अब तक के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर मिलेगी सरकारी राज्य कर्मी का दर्जा2006 से लेकर अब तक के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर मिलेगी सरकारी राज्य कर्मी का दर्जा खुशखबरी शिक्षकों के लिए प्रारंभिक स्कूलों में शिक्षा विभाग ने अवकाश तालिक में हुआ भारी परिवर्तन जारी हुआ सूचीखुशखबरी शिक्षकों के लिए प्रारंभिक स्कूलों में शिक्षा विभाग ने अवकाश तालिक में हुआ भारी परिवर्तन जारी हुआ सूची प्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक दिए गए लिंक पर जाकर जल्द सूचना प्राप्त कर लें आप कहीं छूट ना जाएंप्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक दिए गए लिंक पर जाकर जल्द सूचना प्राप्त कर लें आप कहीं छूट ना जाएं शिक्षकों को भी पुरानी पेंशन योजना शीघ्र लागू हो इस पर लिया गया बड़ा फैसलाशिक्षकों को भी पुरानी पेंशन योजना शीघ्र लागू हो इस पर लिया गया बड़ा फैसला सभी जिलों में शिक्षकों के लिए दिसंबर महीने का वेतन एवं अंतर राशि के लिए 11 अरब 92 करोड़ 85 लाख का हुआ आवंटन अब होगा भुगतानसभी जिलों में शिक्षकों के लिए दिसंबर महीने का वेतन एवं अंतर राशि के लिए 11 अरब 92 करोड़ 85 लाख का हुआ आवंटन अब होगा भुगतान

बड़ी खबर राज्य के सरकारी स्कूल में नहीं आए शिक्षक तो बच्चे पहुंचे थाने मामला हुई बड़ी गंभीर।

बड़ी खबर राज्य के सरकारी स्कूल में नहीं आए शिक्षक तो बच्चे पहुंचे थाने मामला हुई बड़ी गंभीर।

मशरक प्रखंड मुख्यालय के स्टेशन रोड स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय आश्रम में सोमवार को शिक्षकों के उपस्थित नहीं रहने पर विद्यालय में पहुंचे छात्र थाने पर पहुंच गये। इसके पहले उन्होंने दूसरा ताला भी गेट पर लगा मामले में बताया गया है कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय आश्रम में सोमवार को 12 बजे तक कोई भी शिक्षक नहीं पहुंचे थे। इससे परेशान छात्रों ने सीधे थानाध्यक्ष राजेश कुमार के पास पहुंच शिकायत दर्ज कराई। बच्चों की शिकायत को थाना पुलिस ने गंभीरता पूर्वक सुना और समाधान के लिए संबंधित पदाधिकारियों को फोन पर जानकारी दी।
मौके पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि स्टेशन रोड स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के बच्चों ने शिक्षकों की उपस्थिति नहीं होने से उनके द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है जिसके  आलोक में जिला शिक्षा पदाधिकारी के पास मामलों की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें - राज्य के प्रारंभिक विद्यालयों मे नए सत्र से हो जाएंगे लागू आज ही अपने मोबाइल में देख लें।

बीईओ ने थानाध्यक्ष के साथ स्कूल का लिया जायजा।

चैनपुर में विद्यालय जांच कर रही प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी डॉ वीणा कुमारी को डीईओ अजय कुमार सिंह ने वस्तुस्थिति का जायजा ले कार्रवाई का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष के साथ स्कूल पहुँची बीईओ ने गेट का ताला | खुलवाया । तबतक कोई भी शिक्षक विद्यालय नहीं पहुँचे। विद्यालय प्रधान संजय कुमार से सम्पर्क करने पर चुनाव ड्यूटी में होने एवं विद्यालय का प्रभार अमित कुमार को देने की बात बताई गई। विद्यालय में 9 शिक्षक व 4 रसोइया के एक साथ अनुपस्थित होने से विभाग भी हैरान हुआ। हालांकि शिक्षिकाओं ने विशेषावकाश पर होने की बात बताई। बीईओ मशरक ने विद्यालय प्रधानाचार्य समेत सभी | शिक्षकों एवं रसोइया पर कार्रवाई की बात कहते हुए स्पष्टीकरण मांगा। अधिकारी ने कहा कि विद्यालय पूरी | तरह बन्द कर सभी शिक्षकों का एक साथ नहीं आना गंभीर मामला है। दोषियों पर कार्रवाई तय है।


Buy Amazon Product