बड़ी खबरें

राज्य के 80 हजार सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को 18 अक्टूबर के होने वाले कार्यक्रमों के लिए निर्देशक प्राथमिक शिक्षा ने पत्र जारी कर दियाराज्य के 80 हजार सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को 18 अक्टूबर के होने वाले कार्यक्रमों के लिए निर्देशक प्राथमिक शिक्षा ने पत्र जारी कर दिया बेसिक ग्रेड के नियोजित शिक्षकों को अब जल्द मिल सकेगा प्रमोशन का आ गया फैसला शिक्षकों में अत्यंत खुशी की लहरबेसिक ग्रेड के नियोजित शिक्षकों को अब जल्द मिल सकेगा प्रमोशन का आ गया फैसला शिक्षकों में अत्यंत खुशी की लहर सरकारी कर्मियों के साथ नियोजित शिक्षकों को भी सरकार ने दिया दिवाली से पहले धमाकेदार तोहफा DA में हुआ 4% की वृद्धिसरकारी कर्मियों के साथ नियोजित शिक्षकों को भी सरकार ने दिया दिवाली से पहले धमाकेदार तोहफा DA में हुआ 4% की वृद्धि हो जाएं सावधान, चहक कार्यक्रम में विभाग द्वारा भेजे गए सामग्री को गलत तरीके से लेने को लेकर शिक्षक हो रहे निलंबितहो जाएं सावधान, चहक कार्यक्रम में विभाग द्वारा भेजे गए सामग्री को गलत तरीके से लेने को लेकर शिक्षक हो रहे निलंबित 2015 तक के बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नातक ग्रेड में होगा प्रोन्नत वरीता के आधार पर वेतन में होगी बढ़ोतरी2015 तक के बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नातक ग्रेड में होगा प्रोन्नत वरीता के आधार पर वेतन में होगी बढ़ोतरी मुख्यमंत्री का कार्यालय बिहार सरकार (जनसंपर्क कोपांग) से शिक्षकों के लिए प्रेस विज्ञप्ति जारी हो गई आखिरकार शिक्षकों को मिल ही गयामुख्यमंत्री का कार्यालय बिहार सरकार (जनसंपर्क कोपांग) से शिक्षकों के लिए प्रेस विज्ञप्ति जारी हो गई आखिरकार शिक्षकों को मिल ही गया

बड़ी खबर राज्य के सरकारी स्कूल में नहीं आए शिक्षक तो बच्चे पहुंचे थाने मामला हुई बड़ी गंभीर।

बड़ी खबर राज्य के सरकारी स्कूल में नहीं आए शिक्षक तो बच्चे पहुंचे थाने मामला हुई बड़ी गंभीर।

मशरक प्रखंड मुख्यालय के स्टेशन रोड स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय आश्रम में सोमवार को शिक्षकों के उपस्थित नहीं रहने पर विद्यालय में पहुंचे छात्र थाने पर पहुंच गये। इसके पहले उन्होंने दूसरा ताला भी गेट पर लगा मामले में बताया गया है कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय आश्रम में सोमवार को 12 बजे तक कोई भी शिक्षक नहीं पहुंचे थे। इससे परेशान छात्रों ने सीधे थानाध्यक्ष राजेश कुमार के पास पहुंच शिकायत दर्ज कराई। बच्चों की शिकायत को थाना पुलिस ने गंभीरता पूर्वक सुना और समाधान के लिए संबंधित पदाधिकारियों को फोन पर जानकारी दी।
मौके पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि स्टेशन रोड स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के बच्चों ने शिक्षकों की उपस्थिति नहीं होने से उनके द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है जिसके  आलोक में जिला शिक्षा पदाधिकारी के पास मामलों की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें - राज्य के प्रारंभिक विद्यालयों मे नए सत्र से हो जाएंगे लागू आज ही अपने मोबाइल में देख लें।

बीईओ ने थानाध्यक्ष के साथ स्कूल का लिया जायजा।

चैनपुर में विद्यालय जांच कर रही प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी डॉ वीणा कुमारी को डीईओ अजय कुमार सिंह ने वस्तुस्थिति का जायजा ले कार्रवाई का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष के साथ स्कूल पहुँची बीईओ ने गेट का ताला | खुलवाया । तबतक कोई भी शिक्षक विद्यालय नहीं पहुँचे। विद्यालय प्रधान संजय कुमार से सम्पर्क करने पर चुनाव ड्यूटी में होने एवं विद्यालय का प्रभार अमित कुमार को देने की बात बताई गई। विद्यालय में 9 शिक्षक व 4 रसोइया के एक साथ अनुपस्थित होने से विभाग भी हैरान हुआ। हालांकि शिक्षिकाओं ने विशेषावकाश पर होने की बात बताई। बीईओ मशरक ने विद्यालय प्रधानाचार्य समेत सभी | शिक्षकों एवं रसोइया पर कार्रवाई की बात कहते हुए स्पष्टीकरण मांगा। अधिकारी ने कहा कि विद्यालय पूरी | तरह बन्द कर सभी शिक्षकों का एक साथ नहीं आना गंभीर मामला है। दोषियों पर कार्रवाई तय है।


Buy Amazon Product