बड़ी खबरें

बड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधानबड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधान दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे?दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? 3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव प्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशकप्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशक शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका। शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका।

बड़ी खबर बदल सकती है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट की जगह, इस जगह होगा टेस्ट आयोजन

बड़ी खबर बदल सकती है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट की जगह, इस जगह होगा टेस्ट आयोजन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले के जगह को बदला जा सकता है। नए साल पर दोनों देशों के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को सिडनी में खेला जाना है। कोरोना वायरस के लगतार बढ़ते मामलों की वजह से क्वींसलैंड सरकार मैच के बाद खिलाड़ियों को सिडनी में रोक सकती है इस परिस्थिति में सिडनी ने चौथे टेस्ट मैच को भी कराने के लिए तैयार है।

 

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है इसके बाद भारतीय टीम के ब्रिसबेन में सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला खेलना है। 7 जनवरी से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को पिछले महीने ही कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से हाई अलर्ट पर रखा गया था। सिडनी के उत्तरी इलाके में कोरोना का काफी मामले सामने आए हैं।

अब अगर तीसरे टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद क्वींसलैंड की सरकार ने न्यू साउथ वेल्स से खिलाड़ियों को लौटने की इजाजत नहीं दी तो चौथे मैच पर संकट आ सकता है। उत्तरी इलाके में कोराना के बढ़ते मामलों की वजह से बॉर्डर को सील किया जा सकता है। ऐसे में टीम के सभी खिलाड़़ी और मैच का प्रसारण करने वाली टीम के सदस्य ब्रिसबेन के यात्रा नहीं कर पाएंगे। सिडनी ने ऐसी स्थिति में चौथे मैच को भी अपने यहां कराने की तैयारी शुरू कर दी है।


Buy Amazon Product