बड़ी खबरें

DA News : महंगाई भत्ते में हो सकती है 4 फीसदी की बढ़ोतरी, जानें कब से होगा लागू, इन लोगों को मिलेगा लाभDA News : महंगाई भत्ते में हो सकती है 4 फीसदी की बढ़ोतरी, जानें कब से होगा लागू, इन लोगों को मिलेगा लाभ शिक्षा विभाग के निर्देशक मनोज कुमार एवं शिक्षा मंत्री का आया संयुक्त बयान पत्र हुआ जारीशिक्षा विभाग के निर्देशक मनोज कुमार एवं शिक्षा मंत्री का आया संयुक्त बयान पत्र हुआ जारी नियोजित शिक्षकों का वेतन हुआ जारी 2 महीने का वेतन एवं एरियर मिलाकर ₹1,00,000 से ₹1,30,000 तक मिलेगा 10 दिन के अंदर। नियोजित शिक्षकों का वेतन हुआ जारी 2 महीने का वेतन एवं एरियर मिलाकर ₹1,00,000 से ₹1,30,000 तक मिलेगा 10 दिन के अंदर। तबादले की मांग लेकर शिक्षकों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू शिक्षा विभाग के अधिकारी क्या बोले सुन लीजिए। तबादले की मांग लेकर शिक्षकों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू शिक्षा विभाग के अधिकारी क्या बोले सुन लीजिए। नियोजित शिक्षकों के 3 माह के वेतन का हुआ आवंटन 15% वृद्धि का एरियर एवं वेतन का लिस्ट हुआ जारी एक मुश्त होगा भुगतान।नियोजित शिक्षकों के 3 माह के वेतन का हुआ आवंटन 15% वृद्धि का एरियर एवं वेतन का लिस्ट हुआ जारी एक मुश्त होगा भुगतान। सबसे बड़ी खुशखबरी 15 अगस्त से सभी कर्मचारियों के साथ शिक्षकों को पुरानी पेंशन योजना हो जाएगी लागू।सबसे बड़ी खुशखबरी 15 अगस्त से सभी कर्मचारियों के साथ शिक्षकों को पुरानी पेंशन योजना हो जाएगी लागू।

बाइक सवार शिक्षिका व पति को पिकअप ने रौंदा, शिक्षिका की मौत।

बाइक सवार शिक्षिका व पति को पिकअप ने रौंदा, शिक्षिका की मौत।

* दाउदनगर प्रखंड के चोरी गांव की रहनेवाली थीं रंजु कुमारीपति की हालत गंभीर चल रहा इलाज। 
* आश्रित को नौकरी और मुआवजे की उठायी मांग
 स्कूल से वापस आने के दौरान हुआ हादसा। 


रफीगंज प्रखंड के बाजार के पास एक अनियमित पिकानेबाकसवार शिक्षिका और उसकेकीको रोद दिया. इस घटना में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गयी तथा पति धावत हो गया. स्थानीय लोगों के सायोग लाज के लिए अस्पताल भेजा गड, कैसे। चोरी गांव निवासी रज कुमारी प्रजाती के रूप में हुई है. पाकल पति का नाम अरविंद कुमार है. मृतका मायविद्यालय बाई कला में पदस्थापित थी. घटना में संबंधित मिली जानकारी के अनुसार हमेशा की तथा शिक्षिका स्कूल गये थे.। 

नये सत्र में नहीं खुले क्लासरूम के ताले

बुधवार की दोपहार कुल का कार्य समान होने के बाद अपने पति के साथ बाराकाटकर वापस घर श्री.सी क्रम में धणी माजर के समीप एक अनियंत्रित पिकजा ने चाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. दोनों पीपत्नी अलग-अलग दिशा में गिर पड़े. हालांकि शिक्षिका की उसी जगह पर मौत होने की चर्चा है,लेकिन जिंदा समझकर उसे पति के साथ इलाज के लिए सदर अस्पताल अस्पताल भेजा गया. अस्पताल में ड्यूटी पर रहे डॉक्टरों ने नब्ज टटोलते ही शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर मृतका के अन्य परिजन भी अस्पताल पहुंच गये,लेकिन जब उन्हें पता चला कि रंजु की मौत हो गयी तो सभी चीत्कार उठे.। 

 

कुछ ही देर में नगर प्रारंभिक पंचायत शिक्षक संघ के अध्यक्ष जयंत कुमार सिंह सहित अन्य शिक्षक अस्पताल पहुंचे और घटना पर दुख जताया. शिक्षकों ने एक शोकसभा कर श्रद्धांजलि भी दी.। 
शिक्षकों ने जिला प्रशासन व सरकार का ध्यान आकृष्ट कराते हुए मृतका के आश्रित को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजा की मांग भी की. इधर जानकारी मिली कि नगर थाना के दारोगा संजय कुमार ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी करने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.


Buy Amazon Product