बड़ी खबरें

बिहार में कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान 18 तक सभी सरकारी स्कूल कॉलेज रहेंगे बंद व्यवसायिक प्रतिष्ठान 7:00 बजे तक खुलेंगे।

बिहार में कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान 18 तक सभी सरकारी स्कूल कॉलेज रहेंगे बंद व्यवसायिक प्रतिष्ठान 7:00 बजे तक खुलेंगे।

आज शुक्रवार संध्याकालीन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय बैठक बुलाई गई जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय दिया गया कि रोना वायरस की तीव्र गति से बढ़ते मामले को ध्यान में रखकर सरकार इस नतीजे पर आ गई कि 18 अप्रैल 2021तक सभी स्कूल कालेज एवं कोचिंग स्थानों को बंद करने का लिया बड़ा फैसला साथ ही कहा व्यावसायिक प्रतिष्ठान अगले 30 अप्रैल तक शाम 7:00 बजे तक ही खुले रहेंगे। 

बिहार के नियोजित शिक्षकों को आखिरकार मिल गए खुशखबरी ट्रांसफर नियमावली की मिली मंजूरी। -

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि पिछले दिन प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक में यही कहा गया था कि 11 से 14 अप्रैल तक टीकाकरण का विशेष अभियान चलाया जाएगा जो कि यह बिहार में भी अभियान चलेगा यह संवाद मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित सभाकक्ष में आयोजित सम्मेलन में कहा और साथ ही परीक्षा का प्रायोजित कार्यक्रम कोरोना प्रोटोकॉल के देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग एवं फेस मास्क का प्रयोग करते हुए परीक्षा संचालित किया जा सकता है समय के अनुसार बदलाव भी किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें।
एकेयू के कुलपति को बेस्ट वाइस चांसलर अवार्ड'
पटना। आर्यभट ज्ञान विश्वविद्यालय के कार्यकारी कुलपति प्रो. एस. एम. करीम को 'बेस्ट वाइसचांसलर अवार्ड मिला है। यह अवार्ड उन्हें मुम्बई के डिनरगिक बिजनेस सोलुशन ने "एआईएम कान्फ्रेंस एंड एवार्ड् स फॉर एक्सिलेंस एंड लीडरशिप इन एजुकेशन' कार्यक्रम के तहत दिया है। यह पुरस्कार शिक्षाविदों विशेषकर कुलपतियों को उनकी उपलब्धियों, नवाचारी पद्धतियों तथा प्रेरणादायी कार्यों के लिए दिया जाता है।

आर्यभट ज्ञान विश्वविद्यालय के कार्यकारी कुलपति प्रो. करीम को अल्पावधि में विश्वविद्यालय को गतिशील रखने, नवाचारी शिक्षा को प्रोत्साहित करने एवं शोध के क्षेत्र में विश्वविद्यालय की अग्रणी भूमिका में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए सम्मानित किया गया है।


Buy Amazon Product