बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

सुबे के साढे चार लाख नियोजित शिक्षकों ने स्नातक कोटि में प्रोन्नति की उठाई मांग ग्रेड पे सहित वेतन में होगी वृद्धि। 

सुबे के साढे चार लाख नियोजित शिक्षकों ने स्नातक कोटि में प्रोन्नति की उठाई मांग ग्रेड पे सहित वेतन में होगी वृद्धि। 

बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ जिला इकाई दरभंगा की समीक्षात्मक बैठक आदर्श मध्य विद्यालय लहेरियासराय के प्रांगण में संघ के जिला अध्यक्ष रफीउदीन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिले के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। इसमें मुख्य मुद्य 2012 42020 नियमावली के अनुसार नियोजित शिक्षकों को बेसिक ग्रेड से स्नातक कोटि में प्रोन्नति का मामला गरमाया रहा। जिला अध्यक्ष ने सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संघ को और धारदार बनाने की जरूरत है और सभी शिक्षकों को संगठित रहने की जरूरत है। 

नियोजित शिक्षकों के वेतन को लेकर आई सबसे बड़ी खबर अब नहीं बंद होगा वेतन।

इसके बाद संघ के जिला अध्यक्ष रफीउदीन के नेतृत्व में जिला कार्यक्रमपदाधिकारी से वाता हुई। जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ने स्नातक प्रोन्नति के लिए निदेशक को पत्र लिख मार्गदर्शन मांगा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि बहुत जल्द सचिवालय से पत्र जारी होगा और लाखों शिक्षक इससे लाभान्वित होंगे। उन्होंने कुछ बीईओ को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जिले के किसी भी शिक्षक शिक्षिकाओं को प्रताड़ित किया गया तो बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ वैसे पदाधिकारियों को दरभंगा से भगा देगा। 

बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बनेंगे नीतीश कुमार का मिलेगा सपोर्ट राज्य में सियासी पारा अंतिम चरण पर।

सभी शिक्षकों को उन्होंने आश्वासन दिया कि यदि उन्हें किसी भी पदाधिकारी से किसी भी तरह की कोई परेशानी हो तो वे प्रखंड स्तर पर गठित बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों से संपर्क कर अपनी समस्याओं का समाधान कराएंगे। इस परिस्थिति में यदि उन्हें कोई दिक्कत आती है तो सीधेजिला कमेटी के किसी भी पदाधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।

 बैठक में ववा्त में जिला मीडिया प्रभारी कमलेश पासवान, वरीय जिला उपाध्यक्ष मो. रब्बानी अंसारी, जिला उपाध्यक्ष सूर्यनारायण पासवान उर्फ सूरज कुमार सक्सेना, जिला सचिव परवेज अहमद, जिला उपसचिव ब्रामदेव दास, अनुमंडल अध्यक्ष बेनीपुर अविनाश कुमार, महासचिव शैलेन्द्र कुमार झा, अनुमंडल कोषाध्यक्ष बेनीपुर योरेंद्र कुमार झा, अलीनगर प्रखंड अध्यक्ष शिव कुमार साह, महासचिव मो. आबिद हुसैन आदि थे।


Buy Amazon Product