बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

शिक्षकों की समस्या काहल निकालने में डीइओने नही रुचि, तो दिया धरना

शिक्षकों की समस्या काहल निकालने में डीइओने नही रुचि, तो दिया धरना

औरंगाबाद सदर. बिहार अराजपत्रित प्रारंभिक शिक्षक संघ की जिला इकाई ने अपनी 10 प्रमुख मांगों को लेकर शनिवार को शहर में धरना दिया। धरना के बाद शिक्षक संघ के एक शिष्टमंडल ने डीएम से मुलाकात की व उन्हें अपनी सभी समस्याओं से अवगत कराया। शिक्षकों ने डीएम से समस्याओं के समाधान करने की गुहार लगाई।

शिक्षा विभाग से आई बड़ी खबर नियोजित शिक्षकों को अब मठ-मंदिर में भी जाना पड़ेगा पढ़ाने।

शिक्षकों ने आयकर में समस्या, जीपीएफ ग्रुप बीमा का मामला, एरिया का मामला, प्रोन्नति स्थानांतरण व सेवा संपुष्टि आदि का मामला, देवघर विद्यापीठ से डिग्री प्राप्त शिक्षकों की प्रोन्नति का मामला, विलंब से वेतन भुगतान का मामला, विभागीय पत्रों का मामला, क्षतिपूर्ति अवकाश का मामला, नवनियुक्तों की प्रोन्नति का मामला, स्थगित वेतन का मामला उठाया। धरना को अध्यक्ष चंद्रकांत प्रसाद, सचिव पुरुषोत्तम शर्मा, कोषाध्यक्ष राम कुमार राम, जयनंदन पांडेय, उमेश कुमार सिंह, अधिवक्ता त्रिभुवन सिंह, उपेंद्र शर्मा, कमलेश कुमार सिंह, राजेंद्र कुमार, जयप्रकाश, कौशल किशोर, संजीव कुमार, राजेंद्र कुमार, धर्मेंद्र ब्रह्मचारी थे।


Buy Amazon Product