बड़ी खबरें

राज्य के 80 हजार सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को 18 अक्टूबर के होने वाले कार्यक्रमों के लिए निर्देशक प्राथमिक शिक्षा ने पत्र जारी कर दियाराज्य के 80 हजार सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को 18 अक्टूबर के होने वाले कार्यक्रमों के लिए निर्देशक प्राथमिक शिक्षा ने पत्र जारी कर दिया बेसिक ग्रेड के नियोजित शिक्षकों को अब जल्द मिल सकेगा प्रमोशन का आ गया फैसला शिक्षकों में अत्यंत खुशी की लहरबेसिक ग्रेड के नियोजित शिक्षकों को अब जल्द मिल सकेगा प्रमोशन का आ गया फैसला शिक्षकों में अत्यंत खुशी की लहर सरकारी कर्मियों के साथ नियोजित शिक्षकों को भी सरकार ने दिया दिवाली से पहले धमाकेदार तोहफा DA में हुआ 4% की वृद्धिसरकारी कर्मियों के साथ नियोजित शिक्षकों को भी सरकार ने दिया दिवाली से पहले धमाकेदार तोहफा DA में हुआ 4% की वृद्धि हो जाएं सावधान, चहक कार्यक्रम में विभाग द्वारा भेजे गए सामग्री को गलत तरीके से लेने को लेकर शिक्षक हो रहे निलंबितहो जाएं सावधान, चहक कार्यक्रम में विभाग द्वारा भेजे गए सामग्री को गलत तरीके से लेने को लेकर शिक्षक हो रहे निलंबित 2015 तक के बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नातक ग्रेड में होगा प्रोन्नत वरीता के आधार पर वेतन में होगी बढ़ोतरी2015 तक के बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नातक ग्रेड में होगा प्रोन्नत वरीता के आधार पर वेतन में होगी बढ़ोतरी मुख्यमंत्री का कार्यालय बिहार सरकार (जनसंपर्क कोपांग) से शिक्षकों के लिए प्रेस विज्ञप्ति जारी हो गई आखिरकार शिक्षकों को मिल ही गयामुख्यमंत्री का कार्यालय बिहार सरकार (जनसंपर्क कोपांग) से शिक्षकों के लिए प्रेस विज्ञप्ति जारी हो गई आखिरकार शिक्षकों को मिल ही गया

UTI, SSA, EPFO राशि भुगतान को लेकर जिला अध्यक्ष रंजीत वर्मा एवं अन्य संगठन पदाधिकारी के साथ लिया अहम फैसला जल्द होगा भुगतान

UTI, SSA, EPFO राशि भुगतान को लेकर जिला अध्यक्ष रंजीत वर्मा एवं अन्य संगठन पदाधिकारी के साथ लिया अहम फैसला जल्द होगा भुगतान

नालन्दा-दर्पण-भाग-104/22

*******

बिहार पंचायत नगर प्रारम्भिक शिक्षक संघ जिला इकाई नालन्दा के आदरणीय कार्यालय सचिव अजित कुमार जी/ज्ञान रंजन शर्मा जी/ बिहार शरीफ प्रखण्ड के अध्यक्ष राजीव रंजन कुमार, बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ(गोप गुट) की जिला अध्यक्ष आदरणीया सुनीता सिन्हा जी से प्राप्त जानकारी के आधार पर  "नालन्दा दर्पण " आम शिक्षकों की सेवा में सादर समर्पित है:-

1) दिनांक 03-07-2022 को बिहार पंचायत नगर प्रारम्भिक शिक्षक संघ जिला इकाई नालन्दा की बैठक आदर्श मध्य विद्यालय मघड़ा में होगी।

2) जिला कार्यकारिणी की बैठक में UTI प्रबंधक आदरणीय मुख्तार आलम जी सादर आमंत्रित हैं। UTI से संबंधित विभिन्न शंका का समाधान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - लाखों नियोजित शिक्षकों के अंतर वेतन के लिए 94 अरब 40 करोड़ 40 लाख की राशि का हुईं आवंटन 10 जुलाई से पहले होगा भुगतान।

3) विपरीत परिस्थिति के बाबजूद जिला शिक्षा कार्यालय नालन्दा ने परचम लहराया। SSA का दो महीने का(अप्रैल-22और मई-22) वेतन भुगतान किया गया। सभी समर्पित कर्मी को संगठन की ओर से बधाई।

4) अनेक जिला में वेतन भुगतान PNB और SBI के झमेले में फंसा है, वहीं नालन्दा ने कार्य का निष्पादन कर दिया।

5) GOB=SSA हो गया। जून-22 का बकरीद के पहले भुगतान हो जाएगा।

6) नव नियुक्त शिक्षक के वेतन भुगतान के लिए भी जिला शिक्षा कार्यालय सक्रिय है। बहुत जल्द UAN खोलने का कार्य प्रारम्भ होगा।UAN खुलने का बाद आपका भुगतान की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें - शिक्षा विभाग के अधिकारी ने आखिरकार जारी कर ही दिया निर्देश जिसका डर था 15 जुलाई तक हर हाल में कर लेना है।

7) क्या बिना UAN खोले नव नियुक्त का वेतन भुगतान हो सकता है कि नहीं, इस संभावना पर संगठन विभाग से बहुत जल्द बात कर नीति तय करेगा।

8) सभी नियुक्त शिक्षक से आग्रह है कि आप अपना आधार को पैन से लिंक करवा लीजिए वरना आने वाले समय में आपकी परेशानी में वृद्धि हो सकती है।आपके वेतन भुगतान प्रक्रिया पर भी ग्रहण लग सकता है।सतर्कता ही बचाव है।

9) बिहार पंचायत नगर प्रारम्भिक शिक्षक संघ जिला इकाई नालन्दा की खाता संख्या की विवरणी।

10) संघीय सदस्यता संघ को जीवंत रखने के लिए अनिवार्य है।कृपया इसे प्राथमिकता प्रदान करें।

11) जिला कोड के बिना संगठन के द्वारा कोई आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - DA: कर्मचारियों के डीए में होगी बढ़ोतरी, 40 से 50 हजार होने जा रही है सैलरी

आदरणीय जिला प्रभारी नालन्दा का नालन्दा दर्पण पर अनुमोदन प्राप्त है।

द्वारा,

रीतेश कुमार
जिला प्रभारी नालन्दा
S000206/18
संपर्क-सूत्र:- 9709768949
व्हाट्सएप:- 9709768949
ईमेल:- ritesh9709768949@gmail.com

कौशलेन्द्र कुमार ब्रह्मचारी
जिला संयोजक-नालन्दा
संपर्क सूत्र:- 9931005022
व्हाट्सएप:- 9931005022
ईमेल:- brahmacharikk@gmail.com

किसी भी संगठन की गतिविधि को परखने के बाद ही संगठन का सदस्य बनिए।सावधानी हटी, दुर्घटना घटी।

यह भी पढ़ें - DA News : महंगाई भत्ते में हो सकती है 4 फीसदी की बढ़ोतरी, जानें कब से होगा लागू, इन लोगों को मिलेगा लाभ

शशि प्रभा सिन्हा
जिलाध्यक्ष - नालन्दा (महिला प्रकोष्ठ)
मोबाइल:- 9973698723
व्हाट्सएप:- 9973698723
ईमेल:- shashi146434@gmail.com

सूर्यकान्त सिंह कान्त
प्रदेश सचिव
मोबाइल: 7764988334
व्हाट्सएप:- 9031220577
ईमेल:- ksuryakantsingh@gmail.com

यदि किन्हीं को नालन्दा दर्पण की बातों पर भरोसा नहीं है तब वे सही जानकारी शेयर कीजिए। राजनेता की तरह सिर्फ टिपण्णी नहीं कीजिए।

सरिता कुमारी
राज्य प्रतिनिधि (महिला प्रकोष्ठ)
मोबाइल:- 7667385587
व्हाट्सएप:- 9905217803
ईमेल:- kumarisarita3633@gmail.com

आप सबों की विशेष जानकारी का आम शिक्षक को इंतजार रहता है। कृपया सही जानकारी शेयर कीजिए।

पंकज कुमार
राज्य प्रतिनिधि(नालन्दा)


Buy Amazon Product