बड़ी खबरें

बड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधानबड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधान दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे?दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? 3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव प्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशकप्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशक शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका। शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका।

बिहार में आज से ये सब बंद नीतीश सरकार ने लिया बड़ा फैसला।

बिहार में आज से ये सब  बंद नीतीश सरकार ने लिया बड़ा फैसला।

बिहार में नाईट कर्फ्यू लगाने का फैसला, नीतीश सरकार का बड़ा एलान।
PATNA : बिहार में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बड़ी तेजी से फ़ैल रही है. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. नीतीश सरकार ने राज्य में नाईट कर्फ्यू लगाने का एलान कर दिया है. सर्वदलीय बैठक और क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है। 

अब कंप्लीट लॉकडाउन ही विकल्प करोना कहर के बीच मुख्यमंत्री की अहम बैठक आज 

 

बिहार में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने और इसे काबू में करने के लिए नीतीश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. नीतीश सरकार ने राज्य में नाईट कर्फ्यू लगाने का एलान कर दिया है. राज्य में 15 मई तक सभी शिक्षण संस्थान को बंद रखने का निर्णय लिया गया है. मुख्यमंत्री ने इसे सख्ती के साथ लागू करने का निर्देश सभी जिलों के प्रशासनिक और पुलिस टीम को दिया है। 

गौरतलब हो कि बीते दिन शनिवार को राज्य में 7870 कोरोना के नए संक्रमित मरीजों की पहचान की गई. राजधानी पटना में सर्वाधिक 1898 संक्रमित लोग मिले हैं. बताया जा रहा है कि गया, मुजफ्फरपुर और भागलपुर में भी संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे में औरंगाबाद में 215, बेगूसराय में 326, भागलपुर में 322, भोजपुर में 138, बक्सर में 100, पूर्वी चंपारण में 149, गया में 610, गोपालगंज में 147 और जमुई में 103 कोरोना मरीजों की पहचान की गई। 

इसके अलावा बिहार के जहानाबाद में 186, लखीसराय में 102, मधेपुरा में 110, मधुबनी में 127, मुंगेर में 255, मुजफ्फरपुर 541, नालंदा में 109, नवादा में 115, पूर्णिया में 153, रोहतास में 188, सहरसा में 247, समस्तीपुर में 142, सारण में 256, शेखपुरा में 103 सीवान में 188, वैशाली में 167 और पश्चिम चंपारण में 269 नए मामले सामने आएं।


Buy Amazon Product