बड़ी खबरें

राज्य के 80 हजार सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को 18 अक्टूबर के होने वाले कार्यक्रमों के लिए निर्देशक प्राथमिक शिक्षा ने पत्र जारी कर दियाराज्य के 80 हजार सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को 18 अक्टूबर के होने वाले कार्यक्रमों के लिए निर्देशक प्राथमिक शिक्षा ने पत्र जारी कर दिया बेसिक ग्रेड के नियोजित शिक्षकों को अब जल्द मिल सकेगा प्रमोशन का आ गया फैसला शिक्षकों में अत्यंत खुशी की लहरबेसिक ग्रेड के नियोजित शिक्षकों को अब जल्द मिल सकेगा प्रमोशन का आ गया फैसला शिक्षकों में अत्यंत खुशी की लहर सरकारी कर्मियों के साथ नियोजित शिक्षकों को भी सरकार ने दिया दिवाली से पहले धमाकेदार तोहफा DA में हुआ 4% की वृद्धिसरकारी कर्मियों के साथ नियोजित शिक्षकों को भी सरकार ने दिया दिवाली से पहले धमाकेदार तोहफा DA में हुआ 4% की वृद्धि हो जाएं सावधान, चहक कार्यक्रम में विभाग द्वारा भेजे गए सामग्री को गलत तरीके से लेने को लेकर शिक्षक हो रहे निलंबितहो जाएं सावधान, चहक कार्यक्रम में विभाग द्वारा भेजे गए सामग्री को गलत तरीके से लेने को लेकर शिक्षक हो रहे निलंबित 2015 तक के बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नातक ग्रेड में होगा प्रोन्नत वरीता के आधार पर वेतन में होगी बढ़ोतरी2015 तक के बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नातक ग्रेड में होगा प्रोन्नत वरीता के आधार पर वेतन में होगी बढ़ोतरी मुख्यमंत्री का कार्यालय बिहार सरकार (जनसंपर्क कोपांग) से शिक्षकों के लिए प्रेस विज्ञप्ति जारी हो गई आखिरकार शिक्षकों को मिल ही गयामुख्यमंत्री का कार्यालय बिहार सरकार (जनसंपर्क कोपांग) से शिक्षकों के लिए प्रेस विज्ञप्ति जारी हो गई आखिरकार शिक्षकों को मिल ही गया

वेतन भुगतान नहीं होने के के मामले में शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों पर काररवाई की।

वेतन भुगतान नहीं होने के के मामले में शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों पर काररवाई की।

पटना। टीईटी एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ ने (गोपगुट) ने शिक्षकों के वेतन भुगतान नहीं होने के जिम्मेदार अधिकारियों पर काररवाई की मांग की है।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मार्कण्डेय पाठक, प्रदेश प्रवक्ता अश्विनी पाण्डेय एवं प्रदेश सचिव शाकिर इमाम ने कहा है कि बिहार शिक्षा परियोजना परिषद के राज्य परियोजना निदेशक ने प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन की राशि जारी करते हुए चौबीस घंटे में भुगतान का आदेश जिलों को दिया था। इस निर्देश का उल्लंघन करने वाले अधिकारियों पर काररवाई की मांग करते हुए संगठन नालंदा और बांका समेत कई जिलों में अगस्त से ही वेतन नही मिला है। संगठन ने छठ के पहले वेतन भुगतान सुनिश्चित कराने की मांग की है।

मैट्रिक की सेंटप परीक्षा 12 से

पटना। राज्य में मैट्रिक की सेंटप परीक्षा 12 नवंबर से होगी विद्यालय स्तर पर होने वाली मैट्रिक की सेंटप परीक्षा बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के प्रश्नपत्रों से ली जायेगी। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जिला शिक्षा पदाधिकारियों को दिये गये निर्देश के मुताबिक मैट्रिक की सेंटप परीक्षा में सैद्धांतिक एवं प्रायोगिक विषयों की परीक्षा 12 नवंबर से प्रारंभ होकर 20 नवंबर तक आयोजित होगी इसमें वार्षिक मैट्रिक परीक्षा, 2022 में सम्मिलित होने वाले पंजीकृत, अनुमति प्राप्त नियमित एवं स्वतंत्र कोटि के छात्र-छात्रा शामिल होंगे।


Buy Amazon Product