बड़ी खबरें

शिक्षकों को मिली खुशखबरी सरकारी स्कूल के संचालन में हुआ भारी परिवर्तन जान ले अब कितने बजे तक स्कूल चलेगाशिक्षकों को मिली खुशखबरी सरकारी स्कूल के संचालन में हुआ भारी परिवर्तन जान ले अब कितने बजे तक स्कूल चलेगा 2006 से लेकर अब तक के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर मिलेगी सरकारी राज्य कर्मी का दर्जा2006 से लेकर अब तक के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर मिलेगी सरकारी राज्य कर्मी का दर्जा खुशखबरी शिक्षकों के लिए प्रारंभिक स्कूलों में शिक्षा विभाग ने अवकाश तालिक में हुआ भारी परिवर्तन जारी हुआ सूचीखुशखबरी शिक्षकों के लिए प्रारंभिक स्कूलों में शिक्षा विभाग ने अवकाश तालिक में हुआ भारी परिवर्तन जारी हुआ सूची प्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक दिए गए लिंक पर जाकर जल्द सूचना प्राप्त कर लें आप कहीं छूट ना जाएंप्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक दिए गए लिंक पर जाकर जल्द सूचना प्राप्त कर लें आप कहीं छूट ना जाएं शिक्षकों को भी पुरानी पेंशन योजना शीघ्र लागू हो इस पर लिया गया बड़ा फैसलाशिक्षकों को भी पुरानी पेंशन योजना शीघ्र लागू हो इस पर लिया गया बड़ा फैसला सभी जिलों में शिक्षकों के लिए दिसंबर महीने का वेतन एवं अंतर राशि के लिए 11 अरब 92 करोड़ 85 लाख का हुआ आवंटन अब होगा भुगतानसभी जिलों में शिक्षकों के लिए दिसंबर महीने का वेतन एवं अंतर राशि के लिए 11 अरब 92 करोड़ 85 लाख का हुआ आवंटन अब होगा भुगतान

वेतन भुगतान नहीं होने के के मामले में शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों पर काररवाई की।

वेतन भुगतान नहीं होने के के मामले में शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों पर काररवाई की।

पटना। टीईटी एसटीईटी उत्तीर्ण नियोजित शिक्षक संघ ने (गोपगुट) ने शिक्षकों के वेतन भुगतान नहीं होने के जिम्मेदार अधिकारियों पर काररवाई की मांग की है।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मार्कण्डेय पाठक, प्रदेश प्रवक्ता अश्विनी पाण्डेय एवं प्रदेश सचिव शाकिर इमाम ने कहा है कि बिहार शिक्षा परियोजना परिषद के राज्य परियोजना निदेशक ने प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन की राशि जारी करते हुए चौबीस घंटे में भुगतान का आदेश जिलों को दिया था। इस निर्देश का उल्लंघन करने वाले अधिकारियों पर काररवाई की मांग करते हुए संगठन नालंदा और बांका समेत कई जिलों में अगस्त से ही वेतन नही मिला है। संगठन ने छठ के पहले वेतन भुगतान सुनिश्चित कराने की मांग की है।

मैट्रिक की सेंटप परीक्षा 12 से

पटना। राज्य में मैट्रिक की सेंटप परीक्षा 12 नवंबर से होगी विद्यालय स्तर पर होने वाली मैट्रिक की सेंटप परीक्षा बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के प्रश्नपत्रों से ली जायेगी। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जिला शिक्षा पदाधिकारियों को दिये गये निर्देश के मुताबिक मैट्रिक की सेंटप परीक्षा में सैद्धांतिक एवं प्रायोगिक विषयों की परीक्षा 12 नवंबर से प्रारंभ होकर 20 नवंबर तक आयोजित होगी इसमें वार्षिक मैट्रिक परीक्षा, 2022 में सम्मिलित होने वाले पंजीकृत, अनुमति प्राप्त नियमित एवं स्वतंत्र कोटि के छात्र-छात्रा शामिल होंगे।


Buy Amazon Product