बड़ी खबरें

लालू के लाल तेज प्रताप यादव नववर्ष में लोगों को शुभकामना देते हुए नियोजित शिक्षकों के समान काम समान वेतन पर दिया बड़ा बयान।

लालू के लाल तेज प्रताप यादव नववर्ष में लोगों को शुभकामना देते हुए नियोजित शिक्षकों के समान काम समान वेतन पर दिया बड़ा बयान।

आज नए साल का आगाज हो गया है और सभी नेता अपने अपने टि्वटर हैंडल पर नववर्ष की शुभकामना का पोस्ट कर रहे हैं अपने संदेश पहुंचा रहे हैं लेकिन हर वक्त कुछ अलग कर जाने वाले बिहार के जाने-माने राजनेता लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव उन्होंने नए अंदाज में न्यू ईयर का विश किया है आप लगातार देखते हैं। 

वार्षिक माध्यमिक परीक्षा, 2021 के इन्टरनल एसेसमेन्ट/प्रायोगिक परीक्षा हेतु डाटारहित (Non Variable) सामग्री आपूर्ति की जाएगी। 

तेज प्रताप यादव कुछ अलग कर जाते हैं लोग उनके सराहना करते थकते नहीं कभी कृष्ण मई तो कभी शंकर के अवतार में दिखते हैं इस बार लोगों को विश तो किया है लेकिन नए अंदाज मैं उन्होंने ट्विटर हैंडल पर जो लिखा है हिंदी भोजपुरी नहीं मैथिली भाषा में मिथिलांचल की पूरी छवि झलक रही है इस बार वह हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से जीते हुए विधायक और चहेते नेता हैं क्योंकि हसनपुर मिथिला क्षेत्र में आता है इसलिए उन्होंने मैथिल वाक्यों से लोगों को नववर्ष की शुभकामना दिया है और लिखा है राजद परिवार की तरफ से आहा सभे के 2021 आहा सभे के स्वास्थ्य सुख समृद्धि प्रदान करे के लेल कामना करइछी। 

इस प्रकार बिल्कुल नए अंदाज में लालू के लाल लोगों को नववर्ष की शुभकामना दिया और आश्वस्त किया कि हमारी सरकार बनेगी तेजस्वी की सरकार बनती है तो चुनावी सभा में वादों को हरसंभव पूर्ण करने का प्रयास करेंगे 10 लाख लोगों को नौकरी के साथ बिहार के साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को समान काम समान वेतन देने का महागठबंधन सरकार काम करेगी।


Buy Amazon Product