बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

गिर जाएगी नीतीश कुमार की सरकार, जेडीयू विधायक का दावा तेजस्वी बनेंगे मुख्यमंत्री। 

गिर जाएगी नीतीश कुमार की सरकार, जेडीयू विधायक का दावा तेजस्वी बनेंगे मुख्यमंत्री। 

बिहार की सियासत एक बार फिर सुर्खियों में है पिछले दिनों जहां आरजेडी  लगातार नीतीश कुमार पर दबाव बना रही थी और सरकार के गिरने का दावा कर रही थी तो अब जेडीयू के विधायक ने अपनी सरकार के गिरने की भविष्यवाणी कर दी है। और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के सीएम बनने की बात कही है तो कौन है वो विधायक और क्यों किया है नीतीश सरकार के गिरने का दवा आइए आपको बताते हैं।

चुनावी वादों पर अमल शुरू, नीतीश कैबिनेट की हर बैठक में नौकरी को प्राथमिकता, अब तक इतने पद किए गए मंजूर

बिहार की सियासत में लगातार हलचल जारी है पिछले दिनों जहां आरजेडी के नेता नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दे रहे थे. और नीतीश सरकार को गिराने की बात कर रहे थे तो अब नीतीश कुमार के विधायक ने ही सरकार के गिरने की भविष्यवाणी कर दी है। इसे लेकर बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि नीतीश कुमार की सरकार अगले 6 महीने के दौरान गिर जाएगी। और फिर तेजस्वी यादव सीएम बनेंगे। जिसके बाद फिर से एक बार बिहार  की सियासत गरमा गई है इससे पहले गोपाल मंडल का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। 

उसमें भी अगले चुनाव में बीजेपी विधायक को हराने की योजना बना रहे हैं। ऑडियो वायरल होने के बाद जेडीयू ने गोपाल मंडल के बयान की निंदा की थी. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही आरजेडी नेता और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने भी कहा था कि नीतीश को गठबंधन में शामिल हो जाना चाहिए. अगर नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल होते हैं तो 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के स्वाभाविक दावेदार होंगे और बिहार में सीएम तेजस्वी यादव को बनाना चाहिए।


Buy Amazon Product