बड़ी खबरें

शिक्षकों को मिली खुशखबरी सरकारी स्कूल के संचालन में हुआ भारी परिवर्तन जान ले अब कितने बजे तक स्कूल चलेगाशिक्षकों को मिली खुशखबरी सरकारी स्कूल के संचालन में हुआ भारी परिवर्तन जान ले अब कितने बजे तक स्कूल चलेगा 2006 से लेकर अब तक के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर मिलेगी सरकारी राज्य कर्मी का दर्जा2006 से लेकर अब तक के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर मिलेगी सरकारी राज्य कर्मी का दर्जा खुशखबरी शिक्षकों के लिए प्रारंभिक स्कूलों में शिक्षा विभाग ने अवकाश तालिक में हुआ भारी परिवर्तन जारी हुआ सूचीखुशखबरी शिक्षकों के लिए प्रारंभिक स्कूलों में शिक्षा विभाग ने अवकाश तालिक में हुआ भारी परिवर्तन जारी हुआ सूची प्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक दिए गए लिंक पर जाकर जल्द सूचना प्राप्त कर लें आप कहीं छूट ना जाएंप्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक दिए गए लिंक पर जाकर जल्द सूचना प्राप्त कर लें आप कहीं छूट ना जाएं शिक्षकों को भी पुरानी पेंशन योजना शीघ्र लागू हो इस पर लिया गया बड़ा फैसलाशिक्षकों को भी पुरानी पेंशन योजना शीघ्र लागू हो इस पर लिया गया बड़ा फैसला सभी जिलों में शिक्षकों के लिए दिसंबर महीने का वेतन एवं अंतर राशि के लिए 11 अरब 92 करोड़ 85 लाख का हुआ आवंटन अब होगा भुगतानसभी जिलों में शिक्षकों के लिए दिसंबर महीने का वेतन एवं अंतर राशि के लिए 11 अरब 92 करोड़ 85 लाख का हुआ आवंटन अब होगा भुगतान

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सीएमओ बिहार (CMO Bihar) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. सीएम नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित होते ही फिलहाल खुद को चिकित्सकों की सलाह पर होम आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने लोगों से भी कोविड अनुकूल सावधानियों को बरतने की अपील की है. बता दें, बीते हफ्ते सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार (Janta Darbar) में कोरोना विस्फोट होने की खबर आई थी. वहीं बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी पहले से ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा कैबिनेट की मीटिंग के बाद भी बिहार सरकार के 4 मंत्री कोरोना से संक्रमित हो गए थे.
सीएम नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर सीएमओ बिहार ने ट्वीट किया- माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार कोरोना जाँच में पॉज़िटिव पाये गए हैं. चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।

सीएम हाउस में पहले ही कई लोग हो चुके हैं संक्रमित
बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास एक आने मार्ग में एक साथ कई लोग पहले ही कोरोना संक्रमित हो गए थे. जिसके बाद से यह खबर भी आ रही थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 7 सर्कुलर रोड आवास ठीक कराया जा रहा है. लेकिन, ठीक उसके पहले ही यह रिपोर्ट आ गई कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संक्रमित हो गए हैं. मुख्यमंत्री आवास के सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक नीतीश कुमार को माइल्ड लक्षण है और खतरे की कोई बात नहीं है. चिकित्सक लगातार उन पर नजर बनाए हुए हैं.

दूसरी बार जांच में रिपोर्ट आयी पॉजिटिव
जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार ने दो बार कोरोना जांच कारवाई थी, जिसके बाद दूसरी रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाये गए हैं. बताया जाता है कि सीएम नीतीश ने औरंगाबाद से समाज सुधार यात्रा कर वापस लौटने पर भी कोरोना की जांच कारवाई थी तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन, सीएम ने जब एक बार फिर से कोरोना जांच कराई तो वो पॉजिटिव पाए गए.

ये भी हो चुके हैं पॉजिटिव
इसके पहले बिहार सरकार के कई मंत्री भी कोरोना पॉज़िटिव हो चुके हैं, जिसमे दोनों उप मुख्यमंत्री सहित मंत्री अशोक चौधरी, मंत्री सुनील कुमार, जनक राम मंत्री, मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह भी शामिल हैं. इसके साथ ही JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए गए थे, हालांकि आज उन्होंने खुद के निगेटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी है. बता दें, बिहार में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीज़ों की संख्या बढ़ती जा रही है और बिहार में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 20000 के पार हो चुकी है. अकेले राजधानी पटना में कोरोना मरीजों की संख्या 10000 से ऊपर हो चुकी है और यह लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं राज्य का रिकवरी रेट पर भी लगातार घट रहा है।


Buy Amazon Product