बड़ी खबरें

राज्य के प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन के लिए 914 करोड़ रुपए हो गए जारी नए वेतन में अब कितना बढ़कर मिलेगा जान ले।राज्य के प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन के लिए 914 करोड़ रुपए हो गए जारी नए वेतन में अब कितना बढ़कर मिलेगा जान ले। नई नीति के तहत स्कूली पाठ्यक्रम को नए ढांचे में गढ़ने की तैयारी शिक्षकों को ऐसा करना होगा? नई नीति के तहत स्कूली पाठ्यक्रम को नए ढांचे में गढ़ने की तैयारी शिक्षकों को ऐसा करना होगा?  पप्पू यादव की ‘दहाड़’, कहा- नित्यानंद राय और तेजस्वी को चुल्लू भर पानी में डूब मर जाना चाहिए, जानें पूरा मामला पप्पू यादव की ‘दहाड़’, कहा- नित्यानंद राय और तेजस्वी को चुल्लू भर पानी में डूब मर जाना चाहिए, जानें पूरा मामला शिक्षकों के ग्रेड पे में हुआ बड़ा बदलाव, नियोजित शिक्षक फिर किए दक्षता परीक्षा की मांग।शिक्षकों के ग्रेड पे में हुआ बड़ा बदलाव, नियोजित शिक्षक फिर किए दक्षता परीक्षा की मांग।  महागठबंधन में दरार, कांग्रेस से पीछा छुड़ाने की फिराक में राजद! महागठबंधन में दरार, कांग्रेस से पीछा छुड़ाने की फिराक में राजद! प्रशिक्षित नियोजित शिक्षकों के लिए शिक्षा विभाग के प्राथमिक शिक्षा निदेशक ने वेतन निर्धारण को लेकर जारी किया निर्देश पत्र हुआ जारी।प्रशिक्षित नियोजित शिक्षकों के लिए शिक्षा विभाग के प्राथमिक शिक्षा निदेशक ने वेतन निर्धारण को लेकर जारी किया निर्देश पत्र हुआ जारी।

RJD का पलटवार, शिवानंद तिवारी ने कहा- लालू को लेकर हीनभावना के शिकार हैं सुशील मोदी

RJD का पलटवार, शिवानंद तिवारी ने कहा- लालू को लेकर हीनभावना के शिकार हैं सुशील मोदी

राजद ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत पर दी गई प्रतिक्रिया को लेकर उन पर तीखा हमला बोला है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया है कि सुशील मोदी इतने गिर सकते हैं, इसकी कल्पना मुझे नहीं थी। लालू यादव की जमानत पर उनकी जो प्रतिक्रिया आई है, वह कतई उचित नहीं है। कहा कि सुशील मोदी को राज्यसभा जाने के बाद यह भ्रम हो गया कि निर्मला सीतारमण को हटाकर प्रधानमंत्री मोदी उन्हें वित्तमंत्री बना देंगे। कहा कि इंतजार बर्दाश्त नहीं हो रहा है सो पीएम को खुश करने को लालू प्रसाद के खिलाफ ऐसा बयान दिया है।

बिहार में नाइट कर्फ्यू के साथ शिक्षकों के लिए नई गाइडलाइन जारी जान ले विस्तारपूर्वक।

 

शिवानंद तिवारी ने कहा कि मैंने देखा है कि सुशील मोदी छात्र राजनीति के जमाने से ही लालू यादव को लेकर हीन भावना के शिकार हैं। सुशील मोदी वो राजनैतिक टिटहरी हैं जो लालू यादव को राजनीति करने से रोकने का सपना पाले हैं। 

न्यायिक व्यवस्था से खुद को ऊपर मानते हैं मोदी 
राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने पूर्व उपमुख्यमंत्री को राजनीति का विलेन बताया है। उन्होंने कहा कि लालूजी की जमानत पर सुशील मोदी जी की प्रतिक्रिया देखकर लगता है कि वे देश की न्यायिक व्यवस्था से खुद को ऊपर मानते हैं। कहा कि जितनी ऊर्जा उन्होंने लालू परिवार पर लगाई है, उसकी आधी भी बिहार में लगाते तो आज कोरोना से इतने बुरे हालात ना होते। 


Buy Amazon Product