बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के कालबद्ध प्रोन्नति के लिए स्थापना ले नियोजन इकाई से मांगी शिक्षकों की सूचीनियोजित शिक्षकों के कालबद्ध प्रोन्नति के लिए स्थापना ले नियोजन इकाई से मांगी शिक्षकों की सूची राज्य के लाखों नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खबर आखिरकार मिल ही गया समय अत्यंत खुशी कि लहरराज्य के लाखों नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खबर आखिरकार मिल ही गया समय अत्यंत खुशी कि लहर सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी आठवें वेतन आयोग पर बड़ी खबर बढ़ेगी सैलरी अब होंगे 95 हजार वेतनसरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी आठवें वेतन आयोग पर बड़ी खबर बढ़ेगी सैलरी अब होंगे 95 हजार वेतन 80 हजार सरकारी स्कूलों के शिक्षकों के लिए अपर मुख्य सचिव ने जारी किया निर्देश अब ऐसे कटेंगे वेतन  इसे जल्द कर ले80 हजार सरकारी स्कूलों के शिक्षकों के लिए अपर मुख्य सचिव ने जारी किया निर्देश अब ऐसे कटेंगे वेतन इसे जल्द कर ले शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने जारी किया निर्देश 15 नवंबर तक हर हाल में सरकारी स्कूल के शिक्षक कर ले अन्यथा विधि सम्मत होगी कार्यवाही पत्र हुआ जारीशिक्षा विभाग के अधिकारियों ने जारी किया निर्देश 15 नवंबर तक हर हाल में सरकारी स्कूल के शिक्षक कर ले अन्यथा विधि सम्मत होगी कार्यवाही पत्र हुआ जारी राज्य के शिक्षा मंत्री का बड़ा ऐलान कल से सभी सरकारी स्कूल में हो गए लागू शिक्षक को मिला आरामराज्य के शिक्षा मंत्री का बड़ा ऐलान कल से सभी सरकारी स्कूल में हो गए लागू शिक्षक को मिला आराम

रुबीना दिलैक की कोविड के बाद हो गई थी ऐसी हालत, बोलीं- फिर से प्यार करना सीख रही हूं...

रुबीना दिलैक की कोविड के बाद हो गई थी ऐसी हालत, बोलीं- फिर से प्यार करना सीख रही हूं...

बिग बॉस 14 की विनर और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं। वहीं, हाल ही में रुबीना अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। रुबीना ने अपने सोशल एकाउंट पर बताया है कि किस तरह उन्होंने कोविड से रिकवरी के बाद 7 किलो वेट गेन कर लिया था। जिसे कम करने की बहुत कोशिशों के बाद अब वो अपनी बॉडी से प्यार करना सीख रही हैं।

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में रुबीना सिल्वर रंग का शिमरी गाउन पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ऑफ शोल्डर गाउन के साथ स्टाइलिश पोनी बना रखी है। इन तस्वीरों में रुबीना बेहद खूबसूरत तो दिखाई दे ही रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने फैंस को एक खूबसूरत मैसेज भी दिया है।

 


Buy Amazon Product