बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

वैक्सीन लेकर जमा करें प्रमाणपत्र तभी मिलेगा जून माह का वेतन

वैक्सीन लेकर जमा करें प्रमाणपत्र तभी मिलेगा जून माह का वेतन

भागलपुर जिले में शिक्षा विभाग में कार्यरत 45 वर्ष या उससे अधिक उम्र वर्ग के शिक्षक, शिक्षिकाओं, शिक्षकेत्तर .कर्मियों ने शत प्रतिशत टीका नहीं लगवाया है. इस बाबत जिला शिक्षा कार्यालय ने निर्देश दिया कि टीका का प्रमाणपत्र देने के बाद ही वेतन दिया जाएगा. शिक्षा विभाग ने अपने सभी पदाधिकारियों, सभी कार्यालय कर्मियों, सभी शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों को कोविड- 19 का टीका लगवाने का निदेश जारी किया गया था.

प्रारम्भिक शिक्षकों को दो दिन में वेतन देने के आदेश

सभी कार्यालय कर्मी, सभी शिक्षक, सभी शिक्षकेत्तर कर्मी, सभी रसोईया जिनका उम्र 45 वर्ष या उससे अधिक है, उनके द्वारा कोविड-19 के टीका के प्रथम या द्वितीय डोज लेने से संबंधित प्रमाणपत्र देने के बाद ही प्रधानाध्यापक माह जून 2021 का वेतन विपत्र तैयार करेंगे. 45 वर्ष से कम आयु वर्ग के शिक्षक, शिक्षकेत्तर कर्मी या रसोईया द्वारा कोविड-19 के टीका के प्रथम डोज लेने या उनके द्वारा टीका लगवाने हेतु पोर्टल पर डाटा इंट्री करवाया है से संबंधित प्रमाणपत्र दे सकते हैं.

कोरोना से कई शिक्षकों की हो चुकी है मौत

जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कोरोना वायरस की चपेट में आकर अब तक भागलपुर समेत पूरे बिहार में कई शिक्षकों की मौत हो चुकी है. बावजूद शिक्षा विभाग के कर्मी इस घटना से सीख नहीं ले रहे हैं. उन्होंने वैक्सीनेशन नहीं कराने वाले शिक्षक, शिक्षिकाओं, शिक्षकेत्तर कर्मियों से जल्द टीकाकरण कराने की अपील की.


Buy Amazon Product