बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

शिक्षक संघ के महासचिव के घर चोरी

शिक्षक संघ के महासचिव के घर चोरी

पटना (आससे)। राजीव नगर थाना इलाके मे सक्रिय चोर गिरोह ने माध्यमिक शिक्षक संघ के महासचिव के घर को अपना निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरो ने उनके घर के एक एक कमरो को खंगाल दिया। घटना रविवार देर रात्रि की है ।

ट्रांसफर में एक शिक्षक को तीन जिलों का मिलेगा विकल्प

घटना की जानकारी राजीव नगर थाना की पुलिस को सोमवार की सुबह मिली जब पास के एक व्यक्ति ने देखा की घर की लाईट बंद है और ताला टूटा हुआ है। घटना स्थल पर पहुचे प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव नगर ने बताया कि घर के मालिक अभी अपने गांव में है । उन्होने ई-मेल के जरिए प्राथमिकी दर्ज करायी है। हालाकि चोरी कितने की हुई है अभी जानकारी नही मिल पायी है। मिली जानकारी के मुताबिक घर के मालिक इदू शेखर मिश्रा है और वे माध्यमिक शिक्षक संघ के महासचिव है। आसपास के लोगो ने बताया कि उनका एक बेटा एक निजी चैनल एडिटर है और एक बेटा मुबई मे अधिवक्ता है। एक पडोसी ने बताया की १९दिसम्बर से श्री मिश्रा अपने गांव में है।


Buy Amazon Product