बड़ी खबरें

सरकारी कर्मियों के लिए दीवाली का तोहफा अक्‍टूबर के वेतन में मिलेंगे 3 भत्‍ते, जानें कितनी ज्‍यादा मिलेगी Salaryसरकारी कर्मियों के लिए दीवाली का तोहफा अक्‍टूबर के वेतन में मिलेंगे 3 भत्‍ते, जानें कितनी ज्‍यादा मिलेगी Salary शिक्षा विभाग के आदेश ने बढ़ाई शिक्षकों की परेशानी खाता खुलवाने के लिए ढूंढ रहे बैंक आप भी जल्द खुलवालें। शिक्षा विभाग के आदेश ने बढ़ाई शिक्षकों की परेशानी खाता खुलवाने के लिए ढूंढ रहे बैंक आप भी जल्द खुलवालें। सबसे बड़ी खबर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिक्षकों को ढाई लाख रुपए का देने का कर दिया ऐलान। सबसे बड़ी खबर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिक्षकों को ढाई लाख रुपए का देने का कर दिया ऐलान। प्रारंभिक विद्यालयों में बीईओ अनुशंसा पर होगी गठन राज्य कार्यक्रम पदाधिकारी का पत्र हुआ जारी। प्रारंभिक विद्यालयों में बीईओ अनुशंसा पर होगी गठन राज्य कार्यक्रम पदाधिकारी का पत्र हुआ जारी। कक्षा 1 से 12 तक के शिक्षकों की बढ़ी मुश्किलें नई शिक्षा नीति ने लागू कर दिया। कक्षा 1 से 12 तक के शिक्षकों की बढ़ी मुश्किलें नई शिक्षा नीति ने लागू कर दिया। सरकारी विद्यालयों में शिक्षकों ने अभी तक नहीं किये शुरू बिहार शिक्षा परियोजना ने सभी जिलों से मांगी रिपोर्ट। सरकारी विद्यालयों में शिक्षकों ने अभी तक नहीं किये शुरू बिहार शिक्षा परियोजना ने सभी जिलों से मांगी रिपोर्ट।

शिक्षा विभाग में उपसचिव ने पत्र जारी किया अब 33 फीसदी अधिकारी कर्मचारी ही आयेंगे।

शिक्षा विभाग में उपसचिव ने पत्र जारी किया अब 33 फीसदी अधिकारी कर्मचारी ही आयेंगे।

शिक्षा विभाग में उपसचिव के नीचे के 33 फीसदी अधिकारी कर्मचारी ही आयेंगे। 
पटना। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर राज्य सचिवालय के शिक्षा विभाग में हर कार्य दिवस को उप सचिव के नीचे के स्तर के 33 फीसदी अधिकारी - कर्मचारी ही आयेंगे। इससे संबंधित निर्देश शिक्षा विभाग के निदेशक (प्रशासन)-सह-अपर सचिव सुशील कुमार के हस्ताक्षर से सोमवार को जारी हुआ है इसमें गृह विभाग के निर्देश का हवाला देते हुए कहा गया है।

शिक्षा विभाग ने पुराने आदेश को किया संशोधन हो गए रातो रात नियमों में बदलाव।

 

कि शिक्षा विभाग के सभी निदेशक व नियंत्री पदाधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि उनके अधीनस्थ उप सचिव या समकक्ष तथा उनसे वरीय पदाधिकारी शतप्रतिशत एवं उनसे कनीय अधीनस्थ अधिकारी-कर्मचारी प्रतिदिन बारी-बारी से 33 प्रतिशत उपस्थित रहेंगे।


Buy Amazon Product