बड़ी खबरें

DA News : महंगाई भत्ते में हो सकती है 4 फीसदी की बढ़ोतरी, जानें कब से होगा लागू, इन लोगों को मिलेगा लाभDA News : महंगाई भत्ते में हो सकती है 4 फीसदी की बढ़ोतरी, जानें कब से होगा लागू, इन लोगों को मिलेगा लाभ शिक्षा विभाग के निर्देशक मनोज कुमार एवं शिक्षा मंत्री का आया संयुक्त बयान पत्र हुआ जारीशिक्षा विभाग के निर्देशक मनोज कुमार एवं शिक्षा मंत्री का आया संयुक्त बयान पत्र हुआ जारी नियोजित शिक्षकों का वेतन हुआ जारी 2 महीने का वेतन एवं एरियर मिलाकर ₹1,00,000 से ₹1,30,000 तक मिलेगा 10 दिन के अंदर। नियोजित शिक्षकों का वेतन हुआ जारी 2 महीने का वेतन एवं एरियर मिलाकर ₹1,00,000 से ₹1,30,000 तक मिलेगा 10 दिन के अंदर। तबादले की मांग लेकर शिक्षकों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू शिक्षा विभाग के अधिकारी क्या बोले सुन लीजिए। तबादले की मांग लेकर शिक्षकों का अनिश्चितकालीन धरना शुरू शिक्षा विभाग के अधिकारी क्या बोले सुन लीजिए। नियोजित शिक्षकों के 3 माह के वेतन का हुआ आवंटन 15% वृद्धि का एरियर एवं वेतन का लिस्ट हुआ जारी एक मुश्त होगा भुगतान।नियोजित शिक्षकों के 3 माह के वेतन का हुआ आवंटन 15% वृद्धि का एरियर एवं वेतन का लिस्ट हुआ जारी एक मुश्त होगा भुगतान। सबसे बड़ी खुशखबरी 15 अगस्त से सभी कर्मचारियों के साथ शिक्षकों को पुरानी पेंशन योजना हो जाएगी लागू।सबसे बड़ी खुशखबरी 15 अगस्त से सभी कर्मचारियों के साथ शिक्षकों को पुरानी पेंशन योजना हो जाएगी लागू।

बिहार के नियोजित शिक्षको को अब ईपीएफओ नंबर के आधार पर ही होगा जान ले पूरी बात

बिहार के नियोजित शिक्षको को अब ईपीएफओ नंबर के आधार पर ही होगा जान ले पूरी बात

ईपीएफओ नंबर के आधार पर डॉक्यूमेंट अपलोड होगा

मुजफ्फरपुर | निगरानी जांच के लिए शिक्षा विभाग की ओर से वेबपोर्टल पर अपलोड शिक्षकों की सूची में उनके कई विवरण में त्रुटियां हैं। संबंधित शिक्षक अपने ईपीएफओ नंबर और नियुक्ति तिथि के आधार पर ही अपने डॉक्यूमेंट अपलोड करने के लिए वेब पोर्टल पर यूजर नेम और पासवर्ड बनाएंगे। इसकी जानकारी सभी बीईओ संबंधित शिक्षकों को देते हुए सूची उपलब्ध कराएंगे।


जांच से छूटे शिक्षकों को मेधा सूची अपलोड करने से छूट

पटना | निगरानी जांच से छूटे 87665) शिक्षकों को मेधा सूची अपलोड करने से छूट दे दी गई। से है। अब इन शिक्षकों को शैक्षणिक और प्रशिक्षण संबंधी जरूरी सर्टिफिकेट ही अपलोड करना है। इसके पहले नियोजन इकाई की बनी मेधा सूची अपलोड करने की भी अनिवार्यता थी। अब कहा गया है कि यदि मेधा सूची उपलब्ध हो तो शिक्षक इसे अपलोड कर दें। मेधा सूची अपलोड करने की अनिवार्यता को अव्यावहारिक बताया गया था।

 

बिहार के नियोजित शिक्षकों को जुलाई के प्रथम सप्ताह में होगा सपनों का साकार

शिक्षा विभाग ने 21 जून से 20 जुलाई तक सर्टिफिकेट अपलोड करने की मोहलत दी है। सबसे अधिक पूर्वी चंपारण में 14334 शिक्षकों के सर्टिफिकेट नहीं मिले हैं। विभाग के पोर्टल state.bihar.gov.in/educationbihar/ Citizen Home.html पर उपलब्ध appsonline.bih.nic.in से निबंधन करेंगे।


Buy Amazon Product