बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

सरकार बार-बार नियोजित शिक्षकों के साथ सौतेला व्यवहार कर वेतन ये विशन करती अब संघ बर्दाश्त करने वाला नहीं होगा।

सरकार बार-बार नियोजित शिक्षकों के साथ सौतेला व्यवहार कर वेतन ये विशन करती अब संघ बर्दाश्त करने वाला नहीं होगा।

बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ मूल के प्रदेश अध्यक्ष श्री पूरन कुमार जी से हमारी बातचीत इस सन्दर्भ में गंभीरता पूर्वक हुई है उन्होंने अपने प्रतिक्रिया में सरकार के प्रति रोष प्रकट किया।रोष प्रकट के दौरान सरकार पर ऊँगली उठाते हुए कहा है कि जब-जब शिक्षको का वेतन की बारी आती है सरकार इसपर मुख- दर्शक बनकर बैठे रहती है जिससे स्पष्ट होता है कि सरकार नियोजित शिक्षकों के प्रति सौतेला-व्यवहार करती रही है।

शिक्षा मंत्री का हुआ पुतला दहन, मंत्री शिक्षकों को इज्जत और सम्मान देना सीखे  बार-बार अपमान करेंगे तो शिक्षक नहीं सहेंगे।

तमाम शिक्षक वेतन के आभाव में  दिनचर्या पर असर पड़ रहा है जिससे संघ लगातार सचिवालय से सरकार के संपर्क के द्वारा अभीतक राज्य शिक्षा परियोजना को आवंटन उपलब्ध नहीं कराई है।

जैसे ही आवंटन उपलब्ध करती है अभिलम्ब संघ का प्रयास होगा।जितने भी शिक्षकों का बकाया वेतन है उसके खाते में स्थांतरण हो जाएगा।तमाम शिक्षकों से संघ अनुरोध करती है कि आप अपने कर्तब्यनिष्ठा का परिचय देते हुए संघ पर आस्था एवं पूर्ण विश्वास बनाये रखे। 


Buy Amazon Product