बड़ी खबरें

राज्य के प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन के लिए 914 करोड़ रुपए हो गए जारी नए वेतन में अब कितना बढ़कर मिलेगा जान ले।राज्य के प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन के लिए 914 करोड़ रुपए हो गए जारी नए वेतन में अब कितना बढ़कर मिलेगा जान ले। नई नीति के तहत स्कूली पाठ्यक्रम को नए ढांचे में गढ़ने की तैयारी शिक्षकों को ऐसा करना होगा? नई नीति के तहत स्कूली पाठ्यक्रम को नए ढांचे में गढ़ने की तैयारी शिक्षकों को ऐसा करना होगा?  पप्पू यादव की ‘दहाड़’, कहा- नित्यानंद राय और तेजस्वी को चुल्लू भर पानी में डूब मर जाना चाहिए, जानें पूरा मामला पप्पू यादव की ‘दहाड़’, कहा- नित्यानंद राय और तेजस्वी को चुल्लू भर पानी में डूब मर जाना चाहिए, जानें पूरा मामला शिक्षकों के ग्रेड पे में हुआ बड़ा बदलाव, नियोजित शिक्षक फिर किए दक्षता परीक्षा की मांग।शिक्षकों के ग्रेड पे में हुआ बड़ा बदलाव, नियोजित शिक्षक फिर किए दक्षता परीक्षा की मांग।  महागठबंधन में दरार, कांग्रेस से पीछा छुड़ाने की फिराक में राजद! महागठबंधन में दरार, कांग्रेस से पीछा छुड़ाने की फिराक में राजद! प्रशिक्षित नियोजित शिक्षकों के लिए शिक्षा विभाग के प्राथमिक शिक्षा निदेशक ने वेतन निर्धारण को लेकर जारी किया निर्देश पत्र हुआ जारी।प्रशिक्षित नियोजित शिक्षकों के लिए शिक्षा विभाग के प्राथमिक शिक्षा निदेशक ने वेतन निर्धारण को लेकर जारी किया निर्देश पत्र हुआ जारी।

श्रम दिवस के अवसर पर कल से बदल रहे व्हाट्सएप समेत इन चीजों से जुड़ी यह जरूरी नियमआपके ऊपर पढ़ेंगे असर।

श्रम दिवस के अवसर पर कल से बदल रहे व्हाट्सएप समेत इन चीजों से जुड़ी यह जरूरी नियमआपके ऊपर पढ़ेंगे असर।

कल यानी पहली मई से हमारे देश में कई जरूरी बदलाव होने जा रहे हैं। इन बदलावों में कई ऐसे बदलाव हैं तो टेक्नोलॉजी जगत से जुड़े हैं। ऐसे यूजर्स को इस बात की जानकारी होना बहुत जरूरी है की 1 मई से उनकी जिंदगी में क्या-क्या बदल रहा है। अगर आप अभी तक इस बात से बेखबर हैं तो ये खबर पढ़ना आपके लिए जरूरी है। तो चलिए आपको बताते हैं इस वो कौनसी सी चीजें हैं जो 1 May से बदल रही हैं।

 15% वृद्धि के साथ अप्रैल के वेतन में फिर उठी आवाज।

 

Whatsapp की नई प्राइवेसी पॉलिसी। 
इस लिस्ट में टेक जगत से जुड़ा हो सबसे पहला बदलाव है वो सबसे ज्यादा यूज होने वाले प्लेटफार्म WhatsApp से जुड़ा है। दरअसल WhatsApp ने लोगों से अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट करने के लिए कहा है। अगर आपने अभी तक WhatsApp प्राइवेसी का इस्तेमाल नहीं किया है, तो 15 मई से पहले आपको WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट करना होगा। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो 15 मई के बाद WhatsApp का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। इस समय कंपनी लगातार अपने यूजर्स को उसकी पॉलिसी को एक्सेप्ट करने के लिए अलर्ट कर रही है।


Buy Amazon Product