बड़ी खबरें

बड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधानबड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधान दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे?दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? 3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव प्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशकप्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशक शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका। शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका।

श्रम दिवस के अवसर पर कल से बदल रहे व्हाट्सएप समेत इन चीजों से जुड़ी यह जरूरी नियमआपके ऊपर पढ़ेंगे असर।

श्रम दिवस के अवसर पर कल से बदल रहे व्हाट्सएप समेत इन चीजों से जुड़ी यह जरूरी नियमआपके ऊपर पढ़ेंगे असर।

कल यानी पहली मई से हमारे देश में कई जरूरी बदलाव होने जा रहे हैं। इन बदलावों में कई ऐसे बदलाव हैं तो टेक्नोलॉजी जगत से जुड़े हैं। ऐसे यूजर्स को इस बात की जानकारी होना बहुत जरूरी है की 1 मई से उनकी जिंदगी में क्या-क्या बदल रहा है। अगर आप अभी तक इस बात से बेखबर हैं तो ये खबर पढ़ना आपके लिए जरूरी है। तो चलिए आपको बताते हैं इस वो कौनसी सी चीजें हैं जो 1 May से बदल रही हैं।

 15% वृद्धि के साथ अप्रैल के वेतन में फिर उठी आवाज।

 

Whatsapp की नई प्राइवेसी पॉलिसी। 
इस लिस्ट में टेक जगत से जुड़ा हो सबसे पहला बदलाव है वो सबसे ज्यादा यूज होने वाले प्लेटफार्म WhatsApp से जुड़ा है। दरअसल WhatsApp ने लोगों से अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट करने के लिए कहा है। अगर आपने अभी तक WhatsApp प्राइवेसी का इस्तेमाल नहीं किया है, तो 15 मई से पहले आपको WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी को एक्सेप्ट करना होगा। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो 15 मई के बाद WhatsApp का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। इस समय कंपनी लगातार अपने यूजर्स को उसकी पॉलिसी को एक्सेप्ट करने के लिए अलर्ट कर रही है।


Buy Amazon Product