बड़ी खबरें

शिक्षकों को मिली खुशखबरी सरकारी स्कूल के संचालन में हुआ भारी परिवर्तन जान ले अब कितने बजे तक स्कूल चलेगाशिक्षकों को मिली खुशखबरी सरकारी स्कूल के संचालन में हुआ भारी परिवर्तन जान ले अब कितने बजे तक स्कूल चलेगा 2006 से लेकर अब तक के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर मिलेगी सरकारी राज्य कर्मी का दर्जा2006 से लेकर अब तक के नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर मिलेगी सरकारी राज्य कर्मी का दर्जा खुशखबरी शिक्षकों के लिए प्रारंभिक स्कूलों में शिक्षा विभाग ने अवकाश तालिक में हुआ भारी परिवर्तन जारी हुआ सूचीखुशखबरी शिक्षकों के लिए प्रारंभिक स्कूलों में शिक्षा विभाग ने अवकाश तालिक में हुआ भारी परिवर्तन जारी हुआ सूची प्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक दिए गए लिंक पर जाकर जल्द सूचना प्राप्त कर लें आप कहीं छूट ना जाएंप्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक दिए गए लिंक पर जाकर जल्द सूचना प्राप्त कर लें आप कहीं छूट ना जाएं शिक्षकों को भी पुरानी पेंशन योजना शीघ्र लागू हो इस पर लिया गया बड़ा फैसलाशिक्षकों को भी पुरानी पेंशन योजना शीघ्र लागू हो इस पर लिया गया बड़ा फैसला सभी जिलों में शिक्षकों के लिए दिसंबर महीने का वेतन एवं अंतर राशि के लिए 11 अरब 92 करोड़ 85 लाख का हुआ आवंटन अब होगा भुगतानसभी जिलों में शिक्षकों के लिए दिसंबर महीने का वेतन एवं अंतर राशि के लिए 11 अरब 92 करोड़ 85 लाख का हुआ आवंटन अब होगा भुगतान

बिहार में इस बार होगा दुर्गापूजा का आयोजन, सजेंगे माता के पंडाल, जिला प्रशासन ने रखी ये शर्त

बिहार में इस बार होगा दुर्गापूजा का आयोजन, सजेंगे माता के पंडाल, जिला प्रशासन ने रखी ये शर्त

बिहार के जिला प्रशासन ने इस वर्ष दुर्गापूजा के आयोजन पर प्रतिबंध नहीं लगाया है। पटना में धार्मिक, राजनीतिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों के आयोजन में छूट दी गई है। इस आलोक में इस बार दुर्गापूजा के आयोजन होंगे। पंडाल भी सजेंगे। लेकिन यदि कोरोना संक्रमण बढ़ता है तो जिला प्रशासन दुर्गापूजा के आयोजन पर रोक लगा सकता है। 

आयोजन और शर्तों से संबंधित पत्र जिलाधिकारी ने बुधवार को सभी अनुमंडल पदाधिकारियों एवं डीएसपी को भेजा है। पत्र के जरिये निर्देश दिया गया है कि बगैर अनुमति के कहीं भी दुर्गापूजा का आयोजन नहीं होने दें। कोविड-19 की गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराएं। नियमित शांति समिति की बैठक करें। 

डीएम ने कहा कि दुर्गापूजा का आयोजन पूजा समितियां कर सकती हैं, क्योंकि राज्य सरकार की ओर से सभी प्रकार के धार्मिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित करने की इजाजत दी गई है। लेकिन जहां कार्यक्रम आयोजित होंगे, वहां सैनेटाइजर, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल जरूर रखना होगा।


Buy Amazon Product