बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षक को को के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी अगले साल जनवरी माह में समान काम समान वेतन एवं सेवा शर्त के साथ सारी पुरानी सुविधाएं मिलेगी

नियोजित शिक्षक को को के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी अगले साल जनवरी माह में समान काम समान वेतन एवं सेवा शर्त के साथ सारी पुरानी सुविधाएं मिलेगी

बिहार के 400000 नियोजित शिक्षकों के लिए नए साल में खुशखबरी मिल सकती है. वह इसलिए कि कर्नाटक में जनता दल यूनाइटेड के के जनता दल यूनाइटेड के के विधायक टूटने के बाद बिहार में एनडीए सरकार अब गिरने के कगार पर है. और राजद के साथ सरकार नए साल में बन सकती है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक साल में बन सकती है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक यह पता चला है. कि नए साल में बिहार में सरकार बदल सकती है. राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी खुले तौर पर माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ऑफर दे दिया है.

राजस्थान में 9वीं से 12वीं तक के लिए स्कूल खुलने की संभावना है

एनडीए में नीतीश कुमार की अपमान को देखते हुए राजद नेता ने इस तरह का ऑफर दे दिया है तो ऐसा लग रहा है. कि जल्द ही बिहार में महागठबंधन की सरकार बन सकती है. अगर नए साल में महागठबंधन की सरकार बनती है. तो साडे चार लाख नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी का दिन होगा और जैसा कि नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के मुख्यमंत्री के प्रत्याशी श्री तेजस्वी यादव ने चुनावी भाषण के दौरान उन्होंने नियोजित शिक्षकों को वेतनमान देने का वादा किया था.

उसको पूरा करते हैं तो नियोजित शिक्षकों को वेतनमान के साथ पुरानी पेंशन योजना योजना के साथ पुरानी पेंशन योजना योजना का लाभ मिल सकता है कांग्रेश के भी नेता नेता जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुले तौर पर महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दे दिया है तो यह नियोजित शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी होगी अगर महागठबंधन की सरकार बनती है तो साडे 400000 परिवार को खुशखबरी मिल सकती है.


Buy Amazon Product