बड़ी खबरें

लालू यादव के  बड़े बेटे तेजस्वी से आगे निकले आज राबरी हाउस पर ऐसा क्या किया कहां तेजप्रताप यादव ने समान काम समान वेतन पर रीतलाल यादव से। 

लालू यादव के  बड़े बेटे तेजस्वी से आगे निकले आज राबरी हाउस पर ऐसा क्या किया कहां तेजप्रताप यादव ने समान काम समान वेतन पर रीतलाल यादव से। 

आज साल का पहला  दिन है 2021 का आगाज हो गया है और ऐसे में आज रावड़ी देवी के आवास पर बिहार के कोने-कोने से कार्यकर्ता मिलने के लिए रावड़ी के घर आए हैं दिन भर यही सिलसिला लगा रहा रावडी देवी से मिलने वाले आरजेडी के समर्थक है वह लगातार मिलते रहे हैं इसी केकड़ी में आरजेडी कई विधायक ने राबड़ी देवी से मुलाकात की और नव वर्ष की शुभकामना दी दानापुर के आरजेडी रीतलाल यादव ने भी राबड़ी देवी से मुलाकात किया और नव वर्ष की शुभकामना दी। 

वार्षिक माध्यमिक परीक्षा, 2021 के इन्टरनल एसेसमेन्ट/प्रायोगिक परीक्षा हेतु डाटारहित (Non Variable) सामग्री आपूर्ति की जाएगी। 

राबड़ी देवी से मिलने के बाद रीतलाल यादव ने आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव से मुलाकात की दोनों के बीच में लगभग आधे घंटे तक बातचीत हुई जिसमें  नियोजित शिक्षकों के समान काम समान वेतन  के साथ-साथ विभिन्न योजनाओं पर विस्तार में चर्चा हुई कुल मिलाकर काहे तो आज दिन भर राबड़ी देवी के घर पर मैं कार्यकर्ता और नेता जमावड़ा लगा रहा आज दिन भर कार्यकर्ता और नए साल पर जोश और उमंग के साथ रावड़ी हाउस में नजर आए इसी कड़ी में रीतलाल यादव आज रावड़ी देवी से मुलाकात कर मिलने आए थे उनसे मिलकर नए साल का शुभकामना ने दी क्या क्या रणनीति पार्टी की रणनीति  होगा। 

नए साल में शिक्षकों के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिए सबसे बड़ा खुशखबरी।

इस पर काफी समय तक बातचीत हुई रीतलाल यादव गुलदस्ता देते हुए राबड़ी देवी को नववर्ष की शुभकामना दी आपको बता दें रीतलाल यादव विधायक बनने के बाद काफी एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं लगातार  क्षेत्र में एक्टिव है और दानापुर के चुनाव जितने के बाद वह  लगातार घूम रहे हैं अपने समर्थकों  के साथ और अपने चाहने वाले संबंधों के साथ है और कल उनसे बातचीत उन्होंने साफ तौर पर कहां था कि साल 2021 में जनता के लिए और मजबूती के साथ हम करेंगे। 

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने  बैठक में निर्णय लिया कि चार मई से 10 जून तक सीबीएसई बोर्ड परीक्षाएं होगी छात्रों के हाथ में बड़ा फैसला

हम संकल्प और आज नया साल का पहला दिन है पहले ही दिन रीतलाल यादव राबड़ी देवी से मिलने उनके आवास पर  1 घंटे रावड़ी हाउस पर रहा और मिलकर अपने क्षेत्र में जनता के बीच में चले गए फिलहाल इन्हें काम के प्रति अधिक जागरूक नजर आए आज तेजस्वी यादव के गैर हाजरी में तेज प्रताप यादव ने सभी कार्यकर्ता को नववर्ष की शुभकामना के साथ सम्मान पूर्वक रावड़ी आवास पर लोगों का स्वागत किया। 


Buy Amazon Product