बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

BSEB Bihar Board 10th, 12th Exam 2021: मैट्रिक व इंटर परीक्षा के लिए 27 से ही जिलों में कैम्प करेंगे नोडल अफसर

BSEB Bihar Board 10th, 12th Exam 2021: मैट्रिक व इंटर परीक्षा के लिए 27 से ही जिलों में कैम्प करेंगे नोडल अफसर

राज्यभर में इंटर मीडिएट व मैट्रिक की परीक्षा के कदाचारमुक्त व स्वच्छ वातावरण में संचालन के लिए अब नोडल पदाधिकारी 27 जनवरी से ही अपने प्रभार के जिलों में कैम्प करेंगे। शिक्षा विभाग के निदेशक प्रशासन सुशील कुमार ने शुक्रवार को यह नया आदेश जारी किया है।

पहले 31 दिसम्बर को नोडल पदाधिकारियों की सूची जारी करते हुए नोडल पदाधिकारियों को 30 जनवरी से कैम्प करने को कहा गया था। निदेशक प्रशासन ने अपने ताजा आदेश में कहा है कि सभी नामित नोडल पदाधिकारी अपने आवंटित जिले में 27 जनवरी को अनिवार्य रूप से पहुंचना सुनिश्चित करेंगे।

मिल गया खुशखबरी विभाग ने जारी किया निर्देश नियोजितो को नियमित नियुक्ति बहाली में 25 अंक का ग्रेस मिलेगा।

 

गौरतलब हो कि इंटरमीडिएट की परीक्षा 1 से 13 फरवरी तक, जबकि दसवीं की बोर्ड (मैट्रिक) परीक्षा 17 से 24 फरवरी तक होनी है। परीक्षा बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित की जाएगी। नोडल पदाधिकारियों को अपने-अपने जिले में 27 जनवरी से दोनों परीक्षाओं की समाप्ति तक रहना होगा।


Buy Amazon Product