बड़ी खबरें

बड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधानबड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधान दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे?दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? 3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव प्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशकप्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशक शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका। शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका।

बिहार में कोरोना बेकाबू! सीएम नीतीश ने की सर्वदलीय बैठक, कहा- रविवार को देंगे सारी जानकारी

बिहार में कोरोना बेकाबू! सीएम नीतीश ने की सर्वदलीय बैठक, कहा- रविवार को देंगे सारी जानकारी

बिहार में कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए शनिवार को राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई। सुबह 11 बजे शुरू हुई इस बैठक में राज्यपाल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव समेत सभी दलों के प्रतिनिधि ऑनलाइन जुड़े। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राजभवन सचिवालय से बैठक का संचालन किया गया। हालांकि बैठक में क्या फैसला लिया गया इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

सरकार द्वारा सरकारी स्कूल में चलाए गए योजनाओं पर लगी ग्रहण। -

सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि रविवार को दोपहर के बाद कोरोना को लेकर लिए जाने वाले सभी फैसलों की जानकारी मीडिया को दी जाएगी। इसके पहले रविवार को जिलों के साथ बैठक होगी। वहीं आज लालू प्रसाद यादव को जमानत मिली है। इसके बारे में जब मुख्यमंत्री से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका और कोर्ट का मसला है।

लालू को मिली बेल पर तेजस्वी बोले- हमें उनके स्वास्थ्य की चिंता, फिलहाल एम्स में ही चलेगा इलाज -

बिहार लौट रहे मजदूरों को मिले 6 हजार रुपये
लॉकडाउन की आहट के चलते कई मजदूर दूसरे राज्यों से वापस बिहार लौट रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूरों के खाते में हर महीने 6-6 हजार रुपये दिए जाने की मांग की है। इसके अलावा पार्टी का कहना है कि हम सुझाव देंगे। सरकार जो भी उचित कदम उठाएगी कांग्रेस उसमें उनका साथ देगी।

इस वक्त की बड़ी खबरचारा घोटाला मामले में राहत: लालू यादव को मिली जमानत, अब जेल से जल्द होंगे रिहा -

लॉकडाउन के पक्ष में नहीं है राजद
राजद के नेता भाई वीरेंद्र का कहना है कि उनकी पार्टी बिहार में लॉकडाउन लगाए जाने के पक्ष में नहीं है। उन्होंने कहा राजद संपूर्ण लॉकडाउन के विकल्प का समर्थन नहीं करेगी। इससे सब्जी वाले, रेहड़ी पटरी वालों और मजदूरों के सामने भूखमरी के हालात पैदा हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार दूसरे विकल्प पर विचार करे।


Buy Amazon Product