बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

नियोजित शिक्षकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधान सचिव को विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंप।

नियोजित शिक्षकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधान सचिव को विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंप।

नियोजित शिक्षकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधान सचिव को विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंप।

बेसिक शिक्षक भर्ती में एक और बाधा बनी डीएलएड कोर्स पर उठ रहे सवाल, शिक्षक हाईकोर्ट जाएंगे।

आगे भी पढ़ें

मतदाता शिविर का आयोजन, 300 लोगों दिया आवेदन

त्रिवेणीगंज(सुपौल)। पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर त्रिवेणीगंज प्रखंड क्षेत्र के तमाम बूथों पर मतदाता शिविर का आयोजन किया गया इस दौरान मध्य विद्यालय दतुआ सहित अन्य विद्यालयों में मतदाता सूची नाम जोड़ने, हटाने संशोधन कि प्रक्रिय शिविर लगाया गया। मतदाता सूची में संशोधन के लिए विशेष अभियान विभिन्न ग्राम पंचायतों में मतदान केंद्रों पर भी चलाया गया। जिसमें पंचायत चुनाव को लेकर मतदाता सूची में नाम जोड़ने व हटाने व संशोधन को लेकर मतदान सूची नाम जोड़ने को लेकर शिविर चलाया गया।

इस संशोधन के विशेष महाअभियान के तहत अधिक अधिक नए मतदाताओं नाम जोड़ने, हटाने व संशोधन की प्रक्रिया हुई। इस दौरान मतदाता शिविर का निरीक्षण प्रखंड विकास पदाधिकारी आशा कुमारी ने किया। जहां मध्य विद्यालय मानगंज में सभी बीएलओ उपस्थित थे। वही बीडीओ आशा कुमारी ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर सभी बूथों मतदाता शिविर का आयोजन किया गया। रविवार को शिविर में कुल नये आवेदन 300 प्राप्त हुआ है। आगे भी नाम जोड़ने हटाने की प्रकिया जारी रहेगी। इस मौके पर बीएलओ योगेन्द्र पाण्डेय, मोहम्मद पप्पू, देवेन्द्र मंडल, कैलाश कुमार सहित अन्य बीएलओ मौजुद थे ।


Buy Amazon Product