बड़ी खबरें

78 हजार केंद्रीय राज्य कर्मियों को 188 करोड़ से ज्यादा दिवाली बोनस के रूप में बड़ी धनराशि मिलेगी।78 हजार केंद्रीय राज्य कर्मियों को 188 करोड़ से ज्यादा दिवाली बोनस के रूप में बड़ी धनराशि मिलेगी। राज्य के 80 हजार सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को 18 अक्टूबर के होने वाले कार्यक्रमों के लिए निर्देशक प्राथमिक शिक्षा ने पत्र जारी कर दियाराज्य के 80 हजार सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को 18 अक्टूबर के होने वाले कार्यक्रमों के लिए निर्देशक प्राथमिक शिक्षा ने पत्र जारी कर दिया बेसिक ग्रेड के नियोजित शिक्षकों को अब जल्द मिल सकेगा प्रमोशन का आ गया फैसला शिक्षकों में अत्यंत खुशी की लहरबेसिक ग्रेड के नियोजित शिक्षकों को अब जल्द मिल सकेगा प्रमोशन का आ गया फैसला शिक्षकों में अत्यंत खुशी की लहर सरकारी कर्मियों के साथ नियोजित शिक्षकों को भी सरकार ने दिया दिवाली से पहले धमाकेदार तोहफा DA में हुआ 4% की वृद्धिसरकारी कर्मियों के साथ नियोजित शिक्षकों को भी सरकार ने दिया दिवाली से पहले धमाकेदार तोहफा DA में हुआ 4% की वृद्धि हो जाएं सावधान, चहक कार्यक्रम में विभाग द्वारा भेजे गए सामग्री को गलत तरीके से लेने को लेकर शिक्षक हो रहे निलंबितहो जाएं सावधान, चहक कार्यक्रम में विभाग द्वारा भेजे गए सामग्री को गलत तरीके से लेने को लेकर शिक्षक हो रहे निलंबित 2015 तक के बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नातक ग्रेड में होगा प्रोन्नत वरीता के आधार पर वेतन में होगी बढ़ोतरी2015 तक के बहाल नियोजित शिक्षकों को स्नातक ग्रेड में होगा प्रोन्नत वरीता के आधार पर वेतन में होगी बढ़ोतरी

साढे चार लाख नियोजित शिक्षकों को लगा बड़ा झटका 31 दिसंबर से पहले करें Longin वरना हो जाएगा खत्म।

साढे चार लाख नियोजित शिक्षकों को लगा बड़ा झटका 31 दिसंबर से पहले करें Longin वरना हो जाएगा खत्म।

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन, क्षेत्रीय कार्यालय पटना के पत्रांक BR/PAT/E nomination / PA Cell/2021/1840 दिनांक 22/11/2021 के अनुसार कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के सभी सदस्यों का Online E-Nomination किया जाना आवश्यक है। सुलभ प्रसंग हेतु संबंधित पुस्तिका (मार्गदर्शिका) संलग्न है। बिहार शिक्षा परियोजना परिषद्, पटना के प्रबंधन संरचना के अंतर्गत संविदा पर कार्यरत् पदाधिकारियों / कर्मचारियों तथा जिला स्तरीय कार्यालय के E.P.F. Establishment Code के अंतर्गत पंजीकृत सभी कर्मचारियों का E.P.F.O. Portal पर अपने UAN Login के माध्यम से दिनांक 31.12.2021 तक Online E-Nomination किया जाना है।

यह भी पढ़ें - सरकारी विद्यालयों में औचक निरीक्षण फिर से हुआ शुरू गायब हुए शिक्षकों पर कार्रवाई, हो जाए तैयार।

अतः आदेश दिया जाता है कि बिहार शिक्षा परियोजना परिषद्, पटना के प्रबंधन संरचना के अंतर्गत संविदा पर सभी कार्यरत पदाधिकारी / कर्मचारी तथा जिला स्तरीय कार्यालय के E.P.F. Establishment Code के अंतर्गत पंजीकृत सभी कर्मचारी दिनांक 31.12.2021 तक अपने UAN Login के माध्यम से Online E-Nomination कराना सुनिश्चित करेंगे।


Buy Amazon Product