बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप का नया अंदाज पीली धोती में राधे-राधे करते नजर आए

लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप का नया अंदाज पीली धोती में राधे-राधे करते नजर आए

राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी भगवान कृष्‍ण तो कभी शिव का रूप धारण कर लेते हैं। कभी साइकिल चलाते हैं तो कभी घुड़सवारी करते दिखते हैं। कभी मिठाई बनाते हैं तो कभी शंख बजाते हैं। ताजा मामला तेज प्रताप का एक मंदिर परिसर से सामने आया है। इसमें तेज प्रताप पीली धोती व सफेद कुर्ता के साथ नेवी ब्लू जैकेट पहने हाथ में माला लिए दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में राधा व कृष्ण का भजन बज रहा है।

तेज प्रताप यादव ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया है। वीडियो में तेज प्रताप किसी मंदिर परिसर में टहलते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल हो गया है। तेज प्रताप का भक्ति वाला अंदाज कोई नया नहीं है। कुछ सप्‍ताह पहले ही उन्‍होंने शिव भक्ति में लीन अपना एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया था। उस पोस्‍ट में तेज प्रताप ने बताया था कि भगवान शिव की पूजा शांति व एकाग्रता मांगती है। इस दौरान आरामदायक व ढ़ीले वस्‍त्र पहनने चाहिए।

 

इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान तेज प्रताप यादव नाव से सारण जिले के सोनपुर के बाढ़ग्रस्त इलाकों में राशन बांटने निकल पड़े थे। इस दौरान उन्‍होंने खुद भी नाव चलाया था। तेज प्रताप यादव का विवाह सारण जिले के परसा के पूर्व विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय के साथ हुआ है। फिलहाल, तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी के खिलाफ तलाक का मुकदमा दायर कर रखा है। ससुराल के जिले में नाव से राशन बांटने का यह अंदाज तब काफी चर्चा में रहा था।

शादी के तुरंत बाद पत्‍नी ऐश्‍वर्या को साइकिल से घुमाते हुए उनका रोमांटिक अंदाज भी चर्चा में रहा है। वे घुड़सवारी करते, बाइक चलाते, जलेबी बनाते, मकान की ईंट जोड़ते कई अंदाज में दिखते रहे हैं। वे फिल्‍मों में अभिनय भी कर चुके हैं।


Buy Amazon Product