बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

शिक्षकों के लिए 33% की उपस्थिति की बाध्यता समाप्त अब गृह विभाग के विशेष शाखा अपर सचिव ने जारी किया पत्र

शिक्षकों के लिए 33% की उपस्थिति की बाध्यता समाप्त अब गृह  विभाग के विशेष शाखा अपर सचिव ने जारी किया पत्र

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकना तथा कर्मियों को इससे सुरक्षित रखना महत्वपूर्ण दायित्व है। संक्रमण का मुख्य कारण पारस्परिक निकट सम्पर्क (Interaction) है। गृह विभाग (विशेष शाखा), बिहार, पटना के आदेश झापांक- जी / आपदा-06-02 / 2020-44 / वि०स०को० दिनांक 28.04.2021 द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश निर्गत किए गए है।

शिक्षकों के वेतन के लिए 20.47 अरब रुपये हुए जारी एरियर के साथ होगा वेतन का भुगतान।


2 उक्त निदेश के आलोक में शिक्षा विभाग के सभी निदेशक/नियंत्री पदाधिकारी यह सुनिश्चित करेगें कि उनके अधीनस्थ उप सचिव या समकक्ष तथा उनसे वरीय पदाधिकारी शत-प्रतिशत एवं उनसे कनीय अधीनस्थ अधिकारी / कर्मचारी प्रतिदिन बारी-बारी से 25 प्रतिशत उपस्थित रहेगें एवं कार्यालय 04 बजे अपराह्न बन्द हो जायेगी।
3. संबंधित निदेशक इस संबंध में आदेश निर्गत करेगे कि उनके निदेशालय से संबंधित कौन कर्मी 25 प्रतिशत की उपस्थिति के आधार पर किस दिन उपस्थित रहेंगे।


Buy Amazon Product