बड़ी खबरें

बड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधानबड़ी खबर: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में पढ़ाई के साथ कमाई भी होगी: धर्मेंद्र प्रधान दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे?दिवाली से पहले कर्मचारियों ब शिक्षकों को मिल सकता है बंपर तोहफा 3 जगह से आएगा पैसा जान ले कैसे? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? कैचअप कोर्स से बच्चों और शिक्षकों का 3 ग्रेड में होगा मूल्यांकन जाने विस्तार से उसके बाद शिक्षकों का क्या होने वाला है? 3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव3.57 लाख शिक्षकों को 15% वेतन वृद्धि का लाभ वित्त विभाग से आने के बाद अब नए साल में मिलने की उम्मीद: अपर मुख्य सचिव प्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशकप्रारंभिक विद्यालयों में प्रधान शिक्षक प्रधानाध्यापक पद का जिला भार हुआ आवंटन पत्र हुआ जारी।:प्राथमिक शिक्षा निर्देशक शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका। शिक्षकों को बरगला रही सरकार 15 प्रतिशत की वेतन बढ़ोतरी स्थानांतरण एवं प्रोन्नति का भी मामला लटका।

शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों को विभागीय या निजी नंबर को whatsapp ग्रुप से जुड़ने का दिया आदेश, पत्र हुआ जारी।

शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों को विभागीय या निजी नंबर को whatsapp ग्रुप से जुड़ने का दिया आदेश, पत्र हुआ जारी।

सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों को आवंटित सरकारी मोबाईल नम्बर को वाट्सएप नम्बर के रूप में उपयोग करने के संबंध में कहना है कि विभागीय दिशा-निर्देशों एवं सरकार के विभिन्न कार्य योजनाओं से संबंधित प्रखंड स्तर तक त्वरित सूचना उपलब्ध कराने के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों को आवंटित सरकारी नम्बर को वाट्सएप नम्बर के रूप में प्रयोग करना आवश्यक है।

प्राथमिक शिक्षा निदेशक डॉ रणजीत कुमार सिंह ने सभी नियोजित शिक्षकों को 1 माह का दिया मौका जल्द कर ले वरना होगी वेतन का होगा वसूली।

 

अतः निदेश है कि अपने अधीनस्थ सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों को आवंटित सरकारी मोबाईल नम्बर को वाट्सएप नम्बर के रूप में उपयोग कराना सुनिश्चित करें। यदि किसी कारणवश कोई प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सरकारी मोबाईल नम्बर का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं तो अपने व्यक्तिगत मोबाईल नम्बर से विभागीय वाट्सएप ग्रुप से जुड़ना सुनिश्चित करें। इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दें।

 


Buy Amazon Product