बड़ी खबरें

राज्य के प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन के लिए 914 करोड़ रुपए हो गए जारी नए वेतन में अब कितना बढ़कर मिलेगा जान ले।राज्य के प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन के लिए 914 करोड़ रुपए हो गए जारी नए वेतन में अब कितना बढ़कर मिलेगा जान ले। नई नीति के तहत स्कूली पाठ्यक्रम को नए ढांचे में गढ़ने की तैयारी शिक्षकों को ऐसा करना होगा? नई नीति के तहत स्कूली पाठ्यक्रम को नए ढांचे में गढ़ने की तैयारी शिक्षकों को ऐसा करना होगा?  पप्पू यादव की ‘दहाड़’, कहा- नित्यानंद राय और तेजस्वी को चुल्लू भर पानी में डूब मर जाना चाहिए, जानें पूरा मामला पप्पू यादव की ‘दहाड़’, कहा- नित्यानंद राय और तेजस्वी को चुल्लू भर पानी में डूब मर जाना चाहिए, जानें पूरा मामला शिक्षकों के ग्रेड पे में हुआ बड़ा बदलाव, नियोजित शिक्षक फिर किए दक्षता परीक्षा की मांग।शिक्षकों के ग्रेड पे में हुआ बड़ा बदलाव, नियोजित शिक्षक फिर किए दक्षता परीक्षा की मांग।  महागठबंधन में दरार, कांग्रेस से पीछा छुड़ाने की फिराक में राजद! महागठबंधन में दरार, कांग्रेस से पीछा छुड़ाने की फिराक में राजद! प्रशिक्षित नियोजित शिक्षकों के लिए शिक्षा विभाग के प्राथमिक शिक्षा निदेशक ने वेतन निर्धारण को लेकर जारी किया निर्देश पत्र हुआ जारी।प्रशिक्षित नियोजित शिक्षकों के लिए शिक्षा विभाग के प्राथमिक शिक्षा निदेशक ने वेतन निर्धारण को लेकर जारी किया निर्देश पत्र हुआ जारी।

शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों को विभागीय या निजी नंबर को whatsapp ग्रुप से जुड़ने का दिया आदेश, पत्र हुआ जारी।

शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों को विभागीय या निजी नंबर को whatsapp ग्रुप से जुड़ने का दिया आदेश, पत्र हुआ जारी।

सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों को आवंटित सरकारी मोबाईल नम्बर को वाट्सएप नम्बर के रूप में उपयोग करने के संबंध में कहना है कि विभागीय दिशा-निर्देशों एवं सरकार के विभिन्न कार्य योजनाओं से संबंधित प्रखंड स्तर तक त्वरित सूचना उपलब्ध कराने के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों को आवंटित सरकारी नम्बर को वाट्सएप नम्बर के रूप में प्रयोग करना आवश्यक है।

प्राथमिक शिक्षा निदेशक डॉ रणजीत कुमार सिंह ने सभी नियोजित शिक्षकों को 1 माह का दिया मौका जल्द कर ले वरना होगी वेतन का होगा वसूली।

 

अतः निदेश है कि अपने अधीनस्थ सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों को आवंटित सरकारी मोबाईल नम्बर को वाट्सएप नम्बर के रूप में उपयोग कराना सुनिश्चित करें। यदि किसी कारणवश कोई प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सरकारी मोबाईल नम्बर का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं तो अपने व्यक्तिगत मोबाईल नम्बर से विभागीय वाट्सएप ग्रुप से जुड़ना सुनिश्चित करें। इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दें।

 


Buy Amazon Product