बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

बड़ी खबर माफिया को CM शिवराज की खुली चेतावनी बोले गड़बड़ करने वालों को जमीन में दस फीट अंदर गाड़ दूंगा...

बड़ी खबर माफिया को CM शिवराज की खुली चेतावनी बोले गड़बड़ करने वालों को जमीन में दस फीट अंदर गाड़ दूंगा...

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफिया को खुली चेतावनी  दी है। शुक्रवार को होशंगाबाद जिले में आयोजित प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने माफिया को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि गड़बड़ करने वालों को छोड़ूंगा नहीं। उनसे सख्ती से निपटा जाएगा। सीएम ने कहा कि आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं, गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे नहीं, फारम (फॉर्म) में है मामा। एक तरफ माफिया के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल्स पावर (बाहुबल), रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन तान दिया, कहीं ड्रग माफिया.. सुन लो रे मध्य प्रदेश छोड़ देना, नहीं तो जमीन में दस फीट गाड़ दूंगा, कहीं भी पता नहीं चलेगा।

 

मुख्यमंत्री ने  कहा कि सुशासन में यह भी आता है कि मध्य प्रदेश में गुंडों, दादाओं की नहीं चलेगी। सारे माफिया कुचलकर, हाथ, पैर, कमर तोड़कर तबाह कर दिए जाएंगे। जनता के लिए फूल सी कोमल और दुष्टों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर है, हमारी सरकार। सरकार की योजनाओं का लाभ सबको मिले, इसके लिए भी हमें काम करना है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री चौहान के चौथे कार्यकाल में तेवर बदले हुए हैं। माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को लेकर वे लगातार अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे रहे हैं। इससे पहले भी कलेक्टर-कमिश्नर कांफ्रेंस में उन्होंने अधिकारियों की कार्यप्रणाली को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कटनी के कलेक्टर शशिभूषण सिंह और नीमच के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय को हटाने की कार्रवाई की थी। माना जा रहा है कि नगरीय निकाय चुनाव से पहले मुख्यमंत्री सख्त प्रशासन का संदेश जनता के बीच देना चाहते हैं।

चर्चा में रहा मुख्यमंत्री का बयान

माफिया को प्रदेश छोड़ने की चेतावनी देने वाला मुख्यमंत्री का बयान दिन भर चर्चा में रहा। इंटरनेट मीडिया पर भी उनका बयान वायरल होता रहा। राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारों में शिवराज के तीखे तेवरों की चर्चा होती रही।


Buy Amazon Product