बड़ी खबरें

नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा ।नियोजित शिक्षकों के चालू वित्तीय वर्ष एवं बकाया वेतन का भुगतान के लिए राशि हुआ आवंटन जान ले कितना मिलेगा । नियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगानियोजित शिक्षकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी बिहार सरकार ने वेतन के साथ एरिया का भी कर दिया आवंटन कौन सा महीना का मिलेगा सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। सरकारी स्कूलों में चल रहे वर्ग में बैठकर अफसर करेंगे निरीक्षण, शिक्षकों को मिलेगा 15 जून के बाद सेवांत लाभ का मौका। डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी ।डीईओ कार्यालय में मची हड़कंप, 2006 के बाद वाले नियोजित शिक्षकों के दक्षता को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी । प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश।प्रारंभिक विद्यालय में प्रधान शिक्षक की बीपीएससी से होने वाली परीक्षा जून के इस तारीख की हो गई घोषणा जान ले पूरा दिशा निर्देश। नियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DAनियोजित शिक्षकों के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी स्कूलों को मिलेगा दूरी का प्रमाण पत्र अब बढ़ेगा DA

UPPSC PCS : पीसीएस 18 के अंकपत्र फंसे, प्रतियोगी परेशा

UPPSC PCS : पीसीएस 18 के अंकपत्र फंसे, प्रतियोगी परेशा

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के पीसीएस 2018 के अंकपत्र फंसने के कारण अभ्यर्थी परेशान हैं। अभ्यर्थियों ने आयोग को ज्ञापन देकर तत्काल समस्या का समाधान करने की मांग की है। छात्रों का कहना है कि आयोग के निर्देशों के अनुसार अनुक्रमांक व रजिस्ट्रेशन नंबर भरने पर मोबाइल पर ओटीपी तो प्राप्त हो रहा है।लेकिन संबंधित कॉलम में ओटीपी दर्ज करने पर अंकपत्र की जगह लिखकर आ रहा है की ‘रिकॉर्ड नॉट फाउंड अगेंस्ट गिवेन रोल नंबर चेक योर डिटेल’। साइट पर छात्रों को यही संदेश मिल रहा है। 

मिल गया खुशखबरी विभाग ने जारी किया निर्देश नियोजितो को नियमित नियुक्ति बहाली में 25 अंक का ग्रेस मिलेगा।

 प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति ने भी मांग की है कि इस मामले का संज्ञान लेते हुए निवारण किया जाए। सचिव जगदीश का कहना है कि जिन छात्रों को समस्या आ रही है वह ई मेल से अपनी शिकायत भेज दें, शनिवार तक निराकरण कर दिया जाएगा।  


Buy Amazon Product